A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने राहुल गांधी के लिए रखा नवरात्र में उपवास, इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर किया इजहार

एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने राहुल गांधी के लिए रखा नवरात्र में उपवास, इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर किया इजहार

Mahika Sharma: टीवी की फेमस एक्ट्रेस और मॉडल माहिका शर्मा अपनी बोल्ड अदाओं के साथ-साथ अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार भी वह नवरात्र में चर्चा का विषय बन चुकी हैं। इस बार माहिका ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बयान दिया है।

Mahika sharma- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Mahika sharma

Mahika Sharma: टीवी की फेमस एक्ट्रेस और मॉडल माहिका शर्मा अपनी बोल्ड अदाओं के साथ-साथ अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार भी वह नवरात्र में चर्चा का विषय बन चुकी हैं। इस बार माहिका ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस की जीत के लिए नवरात्र का व्रत रखा है। इसके साथ ही अपने इंस्ट्राग्राम अंकाउट पर राहुल गांधी के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है।

माहिका ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर लिखा है कि, 'वह चैत्र नवरात्र में मां दुर्गा को खुश करने के लिए व्रत रख रही है ताकि लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी की जीत हो'

माहिका शर्मा ने कैप्शन के साथ राहुल गांधी की एक तस्वीर साझा की, इसमें उन्होंने लिखा कि, 'वह उनसे प्यार करती हैं क्योंकि वह अपनी पागल बातों से लोगों को हंसाते हैं। उन्होंने आगे लिखा कि सभी के चेहरे पर मुस्कान लाना एक राजा की जिम्मेदारी है।'

यह स्पष्ट नहीं है कि क्या माहिका वास्तव में कांग्रेस अध्यक्ष की सराहना कर रही हैं या वह सिर्फ व्यंग्य कर रही हैं। हालांकि इनकी इस पोस्ट से उनके कुछ फैंस जरूर नाराज दिखे।

इससे पहले माहिका विंग कमांडर अभिनंदन के भारत लौटने से पहले उनके इंतजार में अपनी बिकिनी तस्वीर शेयर की थी। इसे लेकर वो जमकर ट्रोल हुई थीं।

अभिनंदन पर गर्व महसूस करते हुआ कहा  कि उनके देश की कोई लड़की शादी करना चाहेगी। इसके साथ ही माहिका ने विंग कमांडर की तस्वीर शेयर करके सलामी भी दी थी।

आपको बता दें कि माहिका द विशिंग ट्री में नजर आ चुकी है।

कैलेंडर' से लेकर 'मुत्तु स्वामी' तक, सतीश कौशिक के 5 बेहतरीन किरदार जो आज भी करते है दर्शकों के दिलों में राज़

Latest Bollywood News April 13: सतीश कौशिक का जन्मदिन, माहिका शर्मा ने राहुल गांधी से किया प्यार का इजहार

सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर बने अमिताभ बच्चन, जानिए कितने करोड़ का दिया कर

Latest Bollywood News