A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'हाय नूरी' गाने पर जमकर थिरकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान, वीडियो हो रहा वायरल

'हाय नूरी' गाने पर जमकर थिरकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान, वीडियो हो रहा वायरल

माहिरा खान और अशरफ बिलाल की फिल्म 'सुपरस्टार' बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। माहिरा ने 'रईस' फिल्म में शाहरुख खान के साथ काम किया था।

Ashraf Bilal and Mahira Khan- India TV Hindi Ashraf Bilal and Mahira Khan

फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान की हीरोइन बनी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का एक डांस वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। माहिरा खान सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ इंटरेस्टिंग डालती रहती है, जिससे उनके फैंस हमेशा खुश रहते हैं। 

इस बार माहिरा खान ने अपने को एक्टर अशरफ बिलाल के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है। गाने का नाम है 'हाय नूरी तू नच के दिल लगा...' वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों अपने दूसरे दोस्तों के साथ किसी घर पर हैं और किसी एक आइटम सॉन्ग पर थिरक रहे हैं। माहिरा खान के ठुमके इतने जबरदस्त हैं कि अशरफ बिलाल भी वाह वाह कर रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये जोड़ी जल्द ही फिल्म 'सुपरस्टार' में नजर आने वाली है। ये फिल्म पाकिस्तान में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। 

अशरफ ने इस वीडियो को खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे लगातार देखा जा रहा है। बता दें कि माहिरा खान पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं और वीडियो में अशरफ बिलाल के साथ उसका डांस काफी हिट हो रहा है। 

हरे रंग के सूट में खुले बाल डांस करती माहिरा काफी स्वीट लग रही हैं और वो खुलकर डांस कर रही है। 

Also Read: 

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' बिहार-राजस्थान के बाद अब इस बड़े राज्य में भी हुई टैक्स फ्री

अरबाज खान ने बताया अब ऐसा है उनका एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के साथ रिश्ता

Gur Nalo Ishq Mitha- यो यो हनी सिंह के नए गाने का बड़ा खुलासा, रिलीज हुआ धमाकेदार टीज़र

Latest Bollywood News