Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अरबाज खान ने बताया अब ऐसा है उनका एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के साथ रिश्ता

 अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जिंदगी में अलग-अलग साथी आ चुके हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 19, 2019 18:46 IST
मलाइका-अरबाज- India TV Hindi
मलाइका-अरबाज

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर कपल रहे अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)  अब अलग हो चुके हैं, दोनों ने अपनी जिंदगी आगे बढ़ाने के लिए नया प्यार भी तलाश कर लिया है। मलाइका अरोड़ा जहां अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं वहीं अरबाज खान इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। अर्जुन मलाइका अक्सर साथ छुट्टियां मनाने देश से बाहर जाते रहते हैं वहीं अरबाज भी जॉर्जिया के साथ हैंगआउट करते दिखते हैं। जॉर्जिया अरबाज खान के फैमिली फंक्शन में भी नजर आती हैं।

अरबाज और मलाइका का एक बेटा भी है दोनों अपनी-अपनी लाइफ में बिजी होने के बाद भी अपने बेटे के लिए वक्त जरूर निकालते हैं। खबर आई थी कि तलाक के बाद भी अरबाज और मलाइका के रिश्ते ठीक नहीं हैं। अरबाज ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की। अरबाज ने बताया कि उनका और मलाइका का रिश्ता रिस्पेक्ट भरा है। अरबाज ने कहा- हम कई सालों तक साथ थे, साथ में हमारी कई अच्छी यादें हैं, हमारा एक बच्चा भी है। इसलिए हम एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। हमारा रिश्ता नहीं चला इस वजह से हम अलग हो गए।

अरबाज ने आगे कहा- हम अलग हो गए इसका मतलब ये नहीं कि हम एक दूसरे से नफरत करेंगे। हम दोनों मैच्योर हैं और एक दूसरे का सम्मान करते हैं। अरबाज का कहना है कि वो सिर्फ मलाइका नहीं बल्कि उनके परिवार के साथ भी अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं।

अरबाज ने यह भी बताया कि एक वक्त पर वो परेशान रहा करते थे। लेकिन अब सब ठीक है। या तो आपको पुरानी बातें भूलनी पड़ती हैं और सामने वाले को माफ करना होता है। या तो बुरी यादों और मनमुटाव वाली चीजें याद रखकर मन में कड़वाहट रखनी पड़ती है। जो भी आप जिंदगी में चुनते हैं उससे ही आपकी जिंदगी आगे बढ़ती है। 

बेटे के बारे में बात करते हुए अरबाज खान ने कहा कि अरहान ने जिस तरह इस मामले को हैंडल किया उसकी तारीफ करनी होगी। वो स्पोर्ट्स और पढ़ाई में अच्छा है। उसकी आदतें अच्छी हैं दोस्त अच्छे हैं। यह सब देखकर हमें गर्व होता है।

काम की बात करें तो अरबाज खान फिलहाल दबंग 3 को प्रोड्यूस कर रहे हैं इसके अलावा वो साउथ की फिल्मों में काम कर रहे हैं। अरबाज प्रिया प्रकाश वॉरियर के साथ श्रीदेवी बंग्लो और मोहनलाल के साथ बिग ब्रदर फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Also Read: 

आर्मी की ड्रेस में नजर आएंगे शाहरुख खान, एक बार फिर बनेंगे 'फौजी'!

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने कुलभूषण जाधव पर किया विवादित ट्वीट, हो गईं बुरी तरह ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे की तस्वीरें और वीडियो आई सामने, PC को मिली ससुराल की तरफ से अनोखी शुभकामनाएं

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement