A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मेजर' का फर्स्ट लुक आया, तमिल स्टार अदीवि शेष का स्टनिंग अवतार

'मेजर' का फर्स्ट लुक आया, तमिल स्टार अदीवि शेष का स्टनिंग अवतार

मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक मेजर का पहला लुक जारी हो गया है। इसमें साउथ स्टार अदीवि शेष ने मेजर का किरदार निभाया है।

मेजर- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@ADIVISESH मेजर

26/11 के मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म 'मेजर' का फर्स्ट लुक आ गया है। तमिल और हिंदी भाषा में बन रही इस फिल्म में तमिल एक्टर अदीवि शेष का मेजर संदीप के लुक में स्टनिंग अवतार नजर आया है। डायरेक्टर शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मुंबई हमले के दौरान ड्यूटी पर शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की लाइफ को उतारा गया है। 

मुंबई पर हुए आतंकी हमले के दौरान होटल ताज में फंसे लोगों की हिफाजत करते वक्त मेजर संदीप शहीद हो गए थे। उन्होंने जान पर खेलकर 14 लोगों की रक्षा की। फिल्म में  मेजर संदीप के परिजनों की मदद से संदीप के जीवन के उन हिस्सों की कहानी कही गई है जिससे दुनिया अंजान थी। फिल्म में मेजर संदीप का किरदार कर रहे अदीवि भी कई बार मेजर संदीप के परिजनों से मिले और उसके बाद उन्होंने मेजर संदीप के किरदार में उतरने की कोशिश की। 

Video: पुनीत पाठक की शादी में मौनी राय ने सलमान खान के गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

इस संबंध में अदीवि ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेजर संदीप को देखकर ही मैं प्रभावित हो गया था। उनकी आंखों में अजीब सी दीवानगी, जोश उत्साह और होठों पर खिली  हंसी ने मुझे ऐसा अहसास कराया जैसे कि वो मेरे परिवार के ही एक सदस्य हों। 

Viral Video: झाड़ू के साथ दिखा देसी Harry Potter, य़ूजर ले रहे जमकर मजे

आपको  बता दें कि बंगलूरू में  स्थित मेजर संदीप के दो मंजिला मकान को उनके माता पिता ने उनकी याद की धरोहर के रूप में स्थापित कर दिया है। यहां मेजर संदीप के जीवन के अनेक क्षणों की झलकियां मिलेंगी। घर के गलियारे में मेजर संदीप की यादों औऱ लेखों का खजाना समेटे है। 

Latest Bollywood News