A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'लाल सिंह चड्ढा' की टीम ने लद्दाख में गंदगी फैलाने की खबरों पर दिया जवाब

'लाल सिंह चड्ढा' की टीम ने लद्दाख में गंदगी फैलाने की खबरों पर दिया जवाब

आमिर खान प्रोडक्शन्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक बयान में टीम ने आरोपों का खंडन किया है।

'लाल सिंह चड्ढा' की टीम पर लद्दाख में गंदगी फैलाने का लगा गंभीर आरोप, मेकर्स ने दी ये सफाई- India TV Hindi Image Source : TWITTER/AKPPL_OFFICIAL 'लाल सिंह चड्ढा' की टीम पर लद्दाख में गंदगी फैलाने का लगा गंभीर आरोप, मेकर्स ने दी ये सफाई

सुपरस्टार आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने मंगलवार को इन दावों को खारिज कर दिया कि उनकी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के क्रू ने लद्दाख में एक शूटिंग स्थल को गंदा किया है। 

खान फिलहाल केंद्रशासित प्रदेश में अद्वैत चंदन के निर्देशन वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। पिछले हफ्ते, ट्विटर पर एक शख्स ने लद्दाख के वाखा गांव का वीडियो क्लिप साझा किया था जिसमें आरोप लगाया गया कि 56 वर्षीय अभिनेता की फिल्म के क्रू ने उस जगह पर एक दृश्य शूट किया था, लेकिन बाद में उस क्षेत्र की सफाई किए बिना चले गए। 

इंडियन आइडल 12 से आशीष कुलकर्णी के एलिमिनेशन पर बोले मनोज मुंतशिर- उसे टॉप 3 में देखना था

आमिर खान प्रोडक्शन्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक बयान में, टीम ने आरोपों का खंडन किया और लिखा कि शूटिंग स्थल खुला है और अधिकारी वहां जाकर इसका सत्यापन कर सकते हैं।

बयान में आगे कहा गया, 'हमारे पास एक टीम है जो यह सुनिश्चित करती है कि स्थान को हर समय कचरा मुक्त रखा जाए। दिन के अंत में पूरे स्थान की फिर से जांच की जाती है। पूरे कार्यक्रम के अंत में  हम यह सुनिश्चित करते हैं कि जब हम उस स्थान को छोड़े तो वह पूरी तरह से साफ हो।

कंगना रनौत ने अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को किया साइन '

करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य अभिनीत 'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स की 1994 की ब्लॉकबस्टर 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

इनपुट पीटीआई

Latest Bollywood News