A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ट्यूबलाइट' के निर्माताओं को उम्मीद पाक में रिलीज हो सकती है सलमान की फिल्म

'ट्यूबलाइट' के निर्माताओं को उम्मीद पाक में रिलीज हो सकती है सलमान की फिल्म

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। वहीं दर्शकों को भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन हाल ही में आई खबर आई थी कि अब उनकी यह फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी

salman khan- India TV Hindi Image Source : PTI salman khan

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। वहीं दर्शकों को भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि अब उनकी यह फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। हालांकि फिल्म के निर्माताओं को उम्मीद है यह पाक में रिलीज हो सकती है। पड़ोसी देश में बॉलीवुड सितारे काफी लोकप्रिय हैं। फिल्म सर्किट में चर्चा के अनुसार, वर्ष 1962 के भारत-चीन के युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी 'ट्यूबलाइट' पाकिस्तान में ईद के आसपास रिलीज होने की उम्मीद है।

सलमान खान फिल्म्स और 'ट्यूबलाइट' के सह-निर्माता चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अमर बुटाला ने कहा, "पाकिस्तान में सलमान के काफी प्रशंसक हैं, जो केवल पर 'बजरंगी भाईजान' सकारात्मक संदेश के साथ वृद्धि हुई है।" उन्होंने कहा, "हमें पाकिस्तान में 'ट्यूबलाइट' रिलीज करने की उम्मीद है और उस दिशा में हमारे प्रयास जारी हैं, लेकिन हम न्यायपालिका के कानून का सम्मान करते हैं।" रितेश ने फिर चुराया शाहरुख की फिल्म का पोस्टर, भड़क पड़े किंग खान

पाकिस्तान में सूत्रों के मुताबिक, फिल्म वितरण व्यवस्था को अंतिम रूप दिया जाना अभी बाकी है। पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों के प्रमुख वितरक सतीश आनंद ने सोशल मीडिया पर कहा, "यहां स्क्रीन सीमित हैं और यह ईद प्रोग्रामिंग के लिए प्रतिबद्ध है। यह पूरी तरह गलत है कि 'ट्यूबलाइट' पाकिस्तान में प्रतिबंधित है बल्कि यह बहुप्रतीक्षित फिल्म है।"

पाकिस्तान में ईद पर 'यलगार' और 'शोर शराबा' जैसी दो स्थानीय फिल्में रिलीज होंगी। वहीं पाकिस्तान के केंद्रीय सेंसर बोर्ड के प्रमुख मोबाशेर हसन ने बताया, "यह किसी भी विदेशी फिल्म आयात करने के लिए वितरक की पसंद है।" ईद के समय 'ट्यूबलाइट' पाकिस्तान में रिलीज होने की किसी गुंजाइश के बारे में पूछे जाने पर आनंद ने कहा, "हां, अगर सेंसर इसे स्पष्ट कर देता है।"

Latest Bollywood News