A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अगले महीने बंधने जा रहे हैं शादी के बंधन में?

क्या मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अगले महीने बंधने जा रहे हैं शादी के बंधन में?

रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अगले महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। यह क्रिस्चियन वेडिंग होने वाली है।

Malaika arora and arjun kapoor- India TV Hindi Malaika arora and arjun kapoor

मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) और अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) अपने रिलेशनशिप को एक स्टेप आगे बढ़ाने जा रहे हैं। दोनों को कई बार डिनर डेट और पार्टीज में हाथों में हाथ डाले देखा गया है। हालांकि दोनों में से किसी ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर पुष्टि नहीं की है। इस बार प्रियंका चोपड़ा ने मलाइका और अर्जुन के रिलेशनशिप में होने की बात कह दी है।कॉफी विद करण सीजन 6 के फाइनल एपिसोड में प्रियंका चोपड़ा ने अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है। जब शो में प्रियंका से करण जौहर ने बॉलीवुड की लेटेस्ट गॉसिप के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

अब रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अगले महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। यह क्रिस्चियन वेडिंग होने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका और अर्जुन ने अप्रैल में चर्च में शादी करने का फैसला लिया है। आपको बता दें मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने भी चर्च में शादी की थी।

बीते साल रणवीर-दीपिका, प्रियंका-निक, सोनम और आंनद जैसे कई सितारें शादी के बंधन में बंधे हैं। अब सभी को अर्जुन और मलाइका की शादी का इंतजार है। यह कपल कब अपनी नई जिंदगी शुरू करता है।

आपको बता दें मलाइका अरोड़ा ने कुछ समय पहले करीना कपूर के शो पर अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की थी। मलाइका ने बताया- तलाक से एक रात पहले भी मैं अपने परिवार के साथ बैठी हुई थी। उन्होंने मुझसे पूछा की तुम 100 प्रतिशत श्योर हो। उन्हें मेरी चिंता है इसलिए वह मेरे बारे में इतना सोच रहे थे। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

ऋतिक रोशन के लिए तमन्ना भाटिया तोड़ सकती हैं पर्दे पर किस ना करने का क्लॉज

करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी पुरानी फोटो

Latest Bollywood News