Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन के लिए तमन्ना भाटिया तोड़ सकती हैं पर्दे पर किस ना करने का क्लॉज

तमन्ना भाटिया ने एक चैट शो में इस बात का खुलासा किया है कि वह अपना ऑनस्क्रीन किस करने का रुल ऋतिक रोशन के लिए तोड़ने को तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 01, 2019 22:34 IST
hrithik roshan and tamannah bhatia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM hrithik roshan and tamannah bhatia

तमन्ना भाटिया(tamannaah bhatia) साउथ इंडस्ट्री की बहुत बड़ी अदाकारा हैं। उनकी फिल्में सुपरहिट होती हैं। उनकी फिल्म 'बाहुबली 2' बॉक्स-ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे। कहा जाता है कि तमन्ना भाटिया जब भी कोई फिल्म साइन करती हैं उससे पहले ही वह कह देती हैं कि वह किसिंग सीन नहीं करेंगी। यह बात वह मीडिया में भी बता चुकी हैं। मगर एक एक्टर के लिए वह अपना यह नियम भी तोड़ने के लिए तैयार हैं।

तमन्ना भाटिया ने एक चैट शो में इस बात का खुलासा किया है कि वह अपना यह रुल ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) के लिए तोड़ने को तैयार हैं। आपको बता दें तमन्ना को इस इंडस्ट्री में 14 साल हो चुके हैं मगर उन्होंने आजतक ऑनस्क्रीन किस नहीं किया है।

तमन्ना ने कहा है कि- वह ऋति रोशन की बहुत बड़ी फैन हैं। वह ऋतिक से मिलने के लिए काफी एक्साइटिड थी। कुछ समय पहले ही उन्होंने ऋतिक से मुलाकात की है। जिसके बाद तमन्ना ने ऋतिक को उनकी फैन होने के बारे में बताया।

तमन्ना ने बताया उनके कॉन्ट्रैक्ट का यह हिस्सा है कि वह ऑन स्क्रीन किस नहीं करेंगी। जिस बात का आज भी उनके दोस्त मजाक उड़ाते हैं। जिसका जवाब देते हुए मैं कह देती हैं मैं ऋतिक रोशन को किस कर सकती हूं।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में तमन्ना भाटिया ने विराट कोहली को डेट करने के पीछे की सच्चाई बताई है। तमन्ना ने बताया- उनकी और विराट की एड शूट के बाद कभी बात नहीं हुई है। लेकिन मैं यह जरुर कहना चाहूंगी विराट उन सभी एक्टर्स से बेहतर हैं जिनके साथ मैंने काम किया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Luka Chuppi Movie Review: खूब हंसाएगी गुड्डू और रश्मि की 'लुका-छुपी'

करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी पुरानी फोटो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement