A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर से अफेयर पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी

अर्जुन कपूर से अफेयर पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी

जब से मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के अलग होने की खबरें मीडिया में आई हैं तभी से मालइका और का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है।

malaika- India TV Hindi malaika

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के अलग होने की खबरें पिछले काफी वक्त से मीडिया में छाई हुई हैं। हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि इन दोनों मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दे दी। जब से इन दोनों के अलग होने की खबरें मीडिया में आई हैं तभी से मालइका और का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की।

इसे भी पढ़े:-

लेकिन लंबे वक्त तक इस मामले में चुप रहने के बाद अब मलाइका ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक वेबसाइट के अनुसार मलाइका ने कहा है, "अर्जुन मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन इस रिश्ते का अलग ही मतलब निकाल रहे हैं।" पिछले दिनों अर्जुन को देर रात मलाइका के फ्लैट के बाहर देखा गया था। इसके बाद से ही इनके अफेयर्स को खबरों और तेजी से आने लगीं।

इस साल मार्च के महीने में मलाइका और अरबाज एक दूसरे से अलग हो गए थे। इन दोनों ने एक बयान में यह साफ-साफ कह दिया था की वो अब साथ नहीं रहते। मलाइका, खान परिवार से अलग होकर अपने बेटे अरहान के साथ रहती हैं। यह भी बात भी सामने आई थी की दोनों के परिवार वाले इनके रिश्ते को बचाने की कोशिश मे जुटे हुए हैं, इसके बाद दोनों के फिर से एक होने की खबरे मीडिया में आने लगी थीं। लेकिन अपने रिश्ते को एक मौका देने के बाद भी बात नहीं पाई।

Latest Bollywood News