A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'छैया-छैया' की शूटिंग के दौरान मलाइका अरोड़ा की कमर से निकला था खून, रिएलिटी शो में किया खुलासा

'छैया-छैया' की शूटिंग के दौरान मलाइका अरोड़ा की कमर से निकला था खून, रिएलिटी शो में किया खुलासा

मलाइका अरोड़ा को 'छैया-छैया' गाने की शूटिंग के दौरान चोट लगी थी। इसके बारे में डांस रिएलिटी शो में उन्होंने खुलासा किया।

Malaika Arora- India TV Hindi Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में गई थीं। जहां उन्होंने फेमस आइटम सॉन्ग 'छैया-छैया' के अनुभव के बारे में बताया। छैया-छैया फिल्म दिल से का गाना है जो ट्रेन के ऊपर शूट किया गया था।

मलाइका अरोड़ा ने बताया- 'छैया-छैया' की शूटिंग के दौरान मलाइका अरोड़ा की कमर पर रस्सी बांधी जाती थी क्योंकि वह चलती ट्रेन पर शूट करती थीं। जब यह रस्सी हटाई गई तो उनकी कमर से खून निकलना शुरू हो गया। 

मलाइका ने आगे बताया- गाने की शूटिंग के दौरान मैं कई बार गिरी थी। हवा के कारण मैं राइट-लेफ्ट होती रहती थी जिसकी वजह से टीम मेरे घाघरे से मेरी कमर और फिर कमर से ट्रेन तक रस्सी बांधती थी। इससे मुझे बैलेंस बनाने में मदद मिलती थी और मेरी बॉडी चलती ट्रेन के साथ मूव नहीं होती थी। दुर्भाग्य  जब मैंने रस्सी हटाई तो उससे मेरी कमर के पास कट लग गए और ब्लीडिंग होने लगी। जिससे सभी चिंतित हो गए।

मलाइका ने कहा- इस समय मैंने नोटिस किया पूरी कास्ट और क्रू मुझसे कितना प्यार करती है और मेरी केयर करते हैं। वह मेरा बहुत ध्यान रखते थे। कोई मेरे पैर दबाता था तो कोई मुझे खाना खिलाता था। सब उस समय मुझे परेशान होने की बजाय आराम करने की सलाह देते थे। मैं उस पल को कभी नहीं भूल सकती हूं क्योंकि वह सभी मेरे लिए फैमिली की तरह थे। जिन्हें याद करके मैं अब भी खुश होती हूं। मैं आज भी इस गाने पर परफार्म करके खुश हो जाती हूं।

आपको बता दें छैया-छैया फिल्म 'दिल' से का है। इस फिल्म में प्रीति जिंटा और मनीषा कोइराला अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।

Also Read:

मालदीव्स से आने बाद मलाइका अरोड़ा ने बीएफएफ करिश्मा कपूर, बहन अमृता अरोड़ा और गर्ल गैंग के साथ की पार्टी, देखें तस्वीरें

अर्जुन कपूर ने किया मलाइका अरोड़ा की फोटो पर मजाकिया कमेंट, पढ़कर हंसी नहीं रोक पाएंगे

Latest Bollywood News