A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलाइका अरोड़ा की ऐसी होगी 'ड्रीम वेडिंग', नेहा धूपिया के शो पर किया खुलासा

मलाइका अरोड़ा की ऐसी होगी 'ड्रीम वेडिंग', नेहा धूपिया के शो पर किया खुलासा

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपनी रिलेशनशिप को जबसे जगजाहिर किया है तब से वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है।

<p>अर्जुन कपूर संग...- India TV Hindi अर्जुन कपूर संग मलाइका की कुछ इस तरह होगी ड्रीम वेडिंग

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपनी रिलेशनशिप को जबसे जगजाहिर किया है तब से वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है। इस पॉवर कपल को आए दिन पार्टी, फंक्शन में साथ देखा जा सकता है लेकिन दूसरी तरफ इन दोनों की शादी को लेकर भी कई तरह की  खबर आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों जल्द ही सीक्रेट वेडिंग कर सकते हैं। इन अफवाहों के बीच मलाइका को लेकर बेहद दिलचस्प खबर सामने आई है। हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में मलाइका पहुंची थी और इस दौरान उनसे कई पर्सनल सवाल किये गए। शो के दौरान नेहा ने मलाइका के पूछा कि वह किस तरह से शादी करना चाहती हैं। उन्होंने कहा- मेरी ड्रीम वेडिंग बीच पर होगी और यह पूरी तरह से व्हाइट वेडिंग होगी। शादी में मुझे 'Elie Saab gown' पहनना है।

बता दें कि मलाइका ने खुलासा किया है कि ब्राइड्समेट्स में मेरी गर्लगैंग होगी। मुझे ब्राइड्समेट्स का कॉन्सेप्ट काफी पसंद है।' नेहा से बात करते हुए मलाइका ने अर्जुन से जुड़ी बात भी बताई।

गोवा में 50वें IFFI 2019 की ओपनिंग सेरेमनी में बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल होंगे रजनीकांत- अमिताभ बच्चन

साथ ही मलाइका ने कहा- 'अर्जुन को हमेशा लगता है कि मैं उनकी अच्छी तस्वीरें नहीं खींचती, जबकि वो मेरी ज्यादा अच्छी तस्वीरें खींचता है।' आपको बता दें, हाल ही में मलाइका ने अर्जुन से अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर जाहिर किया है।

अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का धमाल जारी, 11वें दिन कमा डाले इतने करोड़

Latest Bollywood News