Friday, April 26, 2024
Advertisement

Housefull 4 Box Office Collection Day 11: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का धमाल जारी, 11वें दिन कमा डाले इतने करोड़

Housefull 4 Box Office Collection Day 11: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4 का धमाल बॉक्स ऑफिस पर जारी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 05, 2019 9:15 IST
अक्षय कुमार की...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का धमाल जारी

Housefull 4 Box Office Collection Day 11: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4 का धमाल बॉक्स ऑफिस पर जारी है। फिल्म की कुल कमाई रिलीज 11 दिन तक 173 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है।  अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने सोमवार को करीब 5.50-5.750 करोड़ तक की कमाई कर ली है और इस लिहाज से फिल्म की कुल कमाई 11 दिनों में 173 करोड़ रुपये पहुंच गई है। फिल्म के इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए यह कहना जल्दबाजी नहीं होगी कि 'हाउसफुल 4' जल्द ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो सकती है।

बता दें कि धनतेरस के मौके पर अक्षय कुमार और बॉबी देओल की 'हाउसफुल 4 रिलीज हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 19.08 करोड़, दूसरे दिन 18.81, तीसरे दिन 15.33 करोड़, चौथे दिन 34.56, पांचवे दिन 24 करोड़ और छठे दिन 16 करोड़ रुपये तक की कमाई की। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 'हाउसफुल 4' को दिल्ली, यूपी, गुजरात और राजस्थान जैसे जगहों पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, मुंबई, पूणे और बैंगलोर जैसे शहरों में फिल्म का प्रदर्शन काफी धीमा रहा और साथ ही उधर के दर्शकों ने फिल्म को लेकर कुछ खास प्रक्रिया नहीं दी।

गोवा में 50वें IFFI 2019 की ओपनिंग सेरेमनी में बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल होंगे रजनीकांत- अमिताभ बच्चन

हाउसफुल 4' फिल्म की कहानी पर रोशनी डाले तो यह पूरी फिल्म 1419 के सितमगढ़ के इर्द -गिर्द घूमती नजर आती है, जहां अक्षय, बॉबी, रितेश, कृति, पूजा और कृति राजपरिवार घराने का दिखाया गया है और एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ कारणों से यह सब एक दूसरे से अलग हो जाते हैं। छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म होता है, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल 4 का कन्फ्यूजन, मस्ती, एडवेंचर।

Pati, Patni Aur Woh Trailer Review: कॉमेडी से सराबोर है कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनकर, अनन्या पांडे की फिल्म का ट्रेलर 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement