A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ शेयर की तस्वीर, क्या अपना रिश्ता किया ऑफिशियल?

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ शेयर की तस्वीर, क्या अपना रिश्ता किया ऑफिशियल?

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के बर्थ डे पर अपना रिलेशनशिप कंफर्म कर दिया है। उन्होंने पहली कपल फोटो शेयर की है।

Malaika arora and arjun kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Malaika arora and arjun kapoor

अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने अपने बर्थ डे पर फैन्स को एक खास तोहफा दे दिया है। अर्जुन और मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। मलाइका ने अर्जुन के बर्थ डे पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। यह दोनों की पहली कपल फोटो है। जिससे पुष्टि हो गई है कि वह रिलेशनशिप में हैं।

मलाइका अरोड़ा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरे क्रेजी, फनी और अमेजिंग अर्जुन कपूर को हैप्पी बर्थ डे। लव और हैप्पीनेस हमेशा।

आपको बता दें अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बर्थ डे मनाने के लिए न्यूयॉर्क गए हुए हैं। न्यूयॉर्क जाते समय दोनों एक साथ एयरपोर्ट पर नजर आए थे। मलाइका काफी स्टाइलिश लुक में नजर आईं।

मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कलर का ट्रैकसूट पहना हुआ था। वहीं दूसरी ओर अर्जुन कपूर के लुक की बात करें वह कैजुअल लुक में नजर आएं। 

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा से शादी को लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि शादी, शादी...मैं शादी नहीं करना चाहता हूं। जब मैं शादी करूंगा तो बताएंगा इसके साथ ही सभी को आमंत्रित भी करुंगा।

Also Read:

क्या सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड संग हो गया है ब्रेकअप? रोहमन शॉल ने शेयर किया ब्रेकअप पोस्ट

कैटरीना कैफ ने फराह खान के साथ 'टिप टिप बरसा पानी' गाने के शूट से शेयर की फोटो

Latest Bollywood News