A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आखिर क्यों मलाइका अरोड़ा इन तीन प्रोडक्ट्स का विज्ञापन कभी नहीं करेंगी

आखिर क्यों मलाइका अरोड़ा इन तीन प्रोडक्ट्स का विज्ञापन कभी नहीं करेंगी

कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो सही विज्ञापन के लिए ही साइन करते हैं। इन्हीं में से एक मलाइका अरोड़ा भी हैं। मलायका का कहना है कि वह हमेशा सही विज्ञापन ही चुनती हैं।

mala- India TV Hindi mala

नई दिल्ली: हमारे फिल्मी सितारे अपनी फिल्मों के अलावा विज्ञापनों में काम करने से पीछे नहीं हटते। इनमें से कुछ हस्तियां ऐसी भी हैं जिन्हें विभिन्न विज्ञापनों के कारण आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है। कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो सही विज्ञापन के लिए ही साइन करते हैं। इन्हीं में से एक मलाइका अरोड़ा भी हैं। मलायका का कहना है कि वह हमेशा सही विज्ञापन ही चुनती हैं। उनका साथ ही यह भी कहना है कि वह कभी भी शराब, सिगरेट या रंग गोरा करने वाले उत्पादों का विज्ञापन नहीं करेंगी क्योंकि वह इन उत्पादों को सही नहीं मानतीं।

इसे भी पढ़े:- करण जौहर ने अपनी फिल्मों को लेकर बताया प्लान

लॉन्जरी ब्रांड 'अमांते' के विशिष्ट स्टोर के उद्घाटन के सिलसिले में उत्तर प्रदेश आईं मलायका से जब पूछा गया कि वह विज्ञापन के लिए किसी ब्रांड को किस आधार पर चुनती हैं? तो इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि ब्रांड को समझना बेहद जरूरी है। अगर मुझे शराब या सिगरेट का विज्ञापन करने को कहा गया तो मैं ऐसा कभी नहीं करूंगी। ये मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं हैं।"

अभिनेत्री ने कहा, "रंग गोरा करने वाली क्रीम के मामले में भी यही बात लागू होती है। अगर मुझे किसी ब्रांड का विज्ञापन करना सही नहीं लगता तो मैं वह नहीं करती।"

मलाइका पिछले दिनों अरबाज खान के साथ अपनी तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं। उन्होंने पति अरबाज से अलग होने का फैसला ले लिया है। हालांकि अब तक इसने अलग होने की सही वजह सामने नहीं आई है।

Latest Bollywood News