Sunday, May 12, 2024
Advertisement

करण जौहर ने अपनी फिल्मों को लेकर बताया प्लान

करण ने अपना लक्ष्य है कि वह हर दो साल में कम से कम एक फिल्म का निर्देशन करें ताकि अपने पीछे वह कई फिल्मों का संकलन छोड़ जाएं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 27, 2016 15:34 IST
karan- India TV Hindi
karan

नई दिल्ली: बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर ने हिन्दी सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। उनकी फिल्मों को हमेशा ही दर्शकों से सराहना हासिल हुई है। लेकिन इनकी फिल्मों के लिए कई बार दर्शकों को लंबे समय तक भी इंतजार करना पड़ता है। अब करण ने अपना लक्ष्य है कि वह हर दो साल में कम से कम एक फिल्म का निर्देशन करें ताकि अपने पीछे वह कई फिल्मों का संकलन छोड़ जाएं।

इसे भी पढ़े:- करण जौहर ने क्यों कहा कि वो हैं इस स्टार किड् के गॉड पैरेंट

करण ने 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का निर्देशन किया था और वह एक फिल्म का निर्देशन करने के बाद दूसरी फिल्म शुरू करने के बीच लंबा अंतराल रखने से खास खुश नहीं हैं। उनके निर्देशन में बन रही अगली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' इस दीवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

करण ने संवाददाताओं से कहा, "फिल्मों का निर्देशन मेरा सबसे खास जुनून है और मैं हर दो साल में एक फिल्म का निर्देशन करना चाहता हूं क्योंकि मेरे लिए अंतराल काफी लंबा हो जाता है। मुझे लगता है कि अगले साल मुझे कुछ व्यवस्था करने की जरूरत है ताकि मैं फिल्मों का निर्देशन कर सकूं।"

'माई नेम इज खान' के निर्देशक ने 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सातवें संस्करण के लॉन्च के मौके पर यह बात कही। 2009 में सबसे पहले प्रसारित हुआ यह रियलिटी टीवी शो अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम 'ब्रिटिश गॉट टैलेंट' का हिस्सा है।

करण के साथ इस कार्यक्रम के जजों में अभिनेत्री किरण खेर और मलाइका अरोड़ा खान भी शामिल हैं।

अगली स्लाइड में भी पढ़े:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement