A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट को रणबीर कपूर और मलाइका अरोड़ा को अर्जुन कपूर से मिला किस, फोटो वायरल

आलिया भट्ट को रणबीर कपूर और मलाइका अरोड़ा को अर्जुन कपूर से मिला किस, फोटो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का बीते रविवार को जन्मदिन था। उनकी करीबी दोस्त नताशा पूनावाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खास तस्वीर शेयर की है।

alia bhatt ranbir kapoor- India TV Hindi आलिया भट्ट-रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का बीते रविवार को जन्मदिन था। उनकी करीबी दोस्त नताशा पूनावाला ने एक खास तस्वीर इंस्टाग्रााम स्टोरी पर पोस्ट की है। तस्वीर मे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के गाल पर किस करते दिख रहे हैं और उन्हीं के पीछे अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के गाल पर किस कर रहे हैं। उन दोनों कपल्स के बीच मे खड़ी हैं नताशा पूनावाला।

नताशा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बर्थडे गर्ल!!! हैप्पी हैप्पी बर्थडे।'

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ अर्जुन-मलाइका

प्रियंका चोपड़ा से आलिया भट्ट तक, इन बी-टाउन के पालतू जानवर हैं इंस्टाग्राम के सुपरस्टार!

खबरों की मानें तो आलिया और रणबीर अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर ही एक दूसरे से प्यार कर बैठे। इससे पहले भी आलिया ने एक टॉक शो में कहा था कि रणबीर कपूर पर उनका क्रश है और वो उन्हें पसंद करती हैं। सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी मे रणबीर और आलिया हाथों में हाथ डाले पहुंचे थे, उस दिन से दोनों पहली बार कपल के तौर पर पब्लिकली नजर आए थे।

आलिया ने बीते रविवार अपना जन्मदिन अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ बिताया। इसमें रणबीर और उनके परिवार से पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर शामिल थे।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की बात करें तो इन्होंने साल 2019 में अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी और मीडिया को बताया कि वे दोनों रिलेशनशिप में हैं। इसके बाद दोनों अक्सर बड़े इवेंट्स में भी साथ नज़र आते हैं।

Watch: आलिया भट्ट ने गर्ल गैंग के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, बॉलीवुड हस्तियों ने यूं किया विश

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे। वहीं अर्जुन कपूर जल्द ही परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में दिखेंगे।

Latest Bollywood News