Friday, April 26, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा से आलिया भट्ट तक, इन बी-टाउन के पालतू जानवर हैं इंस्टाग्राम के सुपरस्टार!

बॉलीवुड के कई सितारों का जानवर प्रेम किसी से छिपा नहीं है। इनमें जॉन अब्राहम, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा जैसे सितारे शामिल हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: March 15, 2020 16:36 IST
Bollywood celebs pets- India TV Hindi
पालतू जानवरों के साथ प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट

नई दिल्ली: जरा सोचिए एक पपी (कुत्ते का छोटा बच्चा) का भी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अकाउंट है, जिसमें उसे फॉलो करने वालों की संख्या 15 हजार से भी अधिक है। हजम नहीं हो रहा है? चलिए आपको बता दें कि बॉलीवुड के सेलिब्रिटी जितने प्रसिद्ध हैं, उनके चार पैरों वाले पालतू जानवर भी उनसे पीछे नहीं हैं।

बॉलीवुड के कई सितारों का जानवर प्रेम किसी से छिपा नहीं है। इनमें जॉन अब्राहम, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा जैसे सितारे शामिल हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पालतुओं के भी अकाउंट बना रखे हैं, जिनका स्टारडम किसी सितारे से कतई कम नहीं।

आईएएनएस के पास कुछ सेलिब्रिटीज के ऐसे ही पालतू जानवरों की सूची है :

डायना चोपड़ा : प्रियंका चोपड़ा ने साल 2016 में एक पपी को गोद लिया था, जिसका नाम उन्होंने डायना रखा। भारतीय अभिनेत्री ने डायना का इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है, जिसके इंस्टा हैंडल का नाम 'डायरीजऑफडायना' है। इस अकाउंट पर 220 पोस्ट डाले गए हैं। डायना के फॉलोवर्स 149000 से भी अधिक हैं।

प्रियंका चोपड़ा का कोरोनावायरस से जुड़ा वीडियो लाखों लोगों ने देखा, 'नमस्ते' का दिया संदेश

सिया एंड बेली : बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम के दो प्यारे बच्चे हैं -सिया और बैली। दोनों की प्रोफाइल का नाम 'अब्राहम बैली' है और इनके 15.1 हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं। उनके अकाउंट पर 141 पोस्ट साझा किए गए हैं।

एडवर्ड भट्ट : अभिनेत्री आलिया भट्ट के पास सफेद पर्सियन बिल्ली है, जिसका नाम उन्होंने एडवर्ड रखा है। अभिनेत्री 'भट्टएडवर्ड' प्रोफाइल से अपने पालतू जानवर की तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

बेला, जैस्मिन, गोकू और किट्टी : दिशा पटानी के पास चार पालतू जानवर हैं, जिनमें दो कुत्ते और दो बिल्लियां हैं। इन चारों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 21.1 हजार फॉलोवर्स हैं।

पालतू बिल्ली जेडी के निधन पर टाइगर श्रॉफ ने जताया शोक, सोशल मीडिया पर शेयर की ये फोटो

लुसीफर : अभिनेत्री रवीना टंडन के पालतू कुत्ते का नाम लुसीफर है, जो एक पमेरियन है। अभिनेत्री ने भी फोटो शेयरिंग एप पर अपने प्यारे बच्चे के लिए अकाउंट बनाया है, जिसके 1000 से अधिक फॉलोवर्स हैं।

टिया : अभिनेत्री गायिका सोफी चौधरी के पालतू जानवर का नाम टिया है। सोशल साइट पर टिया के 1893 फॉलोवर्स हैं।

राधा : अभिनेत्री अदा शर्मा के पास बिल्ली है, जिसका नाम उन्होंने राधा रखा है। इंस्टाग्राम पर राधा के 26.9 हजार फॉलोवर्स हैं। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम ने इस अकाउंट को वैरीफाई भी किया है, जिससे इस पर नीले रंग का निशान है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement