1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा का कोरोनावायरस से जुड़ा वीडियो लाखों लोगों ने देखा, 'नमस्ते' का दिया संदेश

प्रियंका चोपड़ा का कोरोनावायरस से जुड़ा वीडियो लाखों लोगों ने देखा, 'नमस्ते' का दिया संदेश

प्रियंका चोपड़ा इस वीडियो को शेयर कर कोरोनावायरस को लेकर जागरुकता फैलाने की कोशिश कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 13, 2020 16:12 IST
priyanka chopra- India TV Hindi
प्रियंका चोपड़ा ने 'नमस्ते' को लेकर शेयर किया वीडियो

कोरोनावायरस चीन समेत कई देशों के लिए घातक बन चुका है। भारत में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। कई राज्यों में सिनेमाघरों से लेकर स्कूलों तक को बंद कर दिया गया है। इस बीच बॉलीवुड की तमाम हस्तियां अपने फैंस को इससे बचने की नसीहत दे रहे हैं। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया पर कोरोनावायरस से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसे कुछ ही घंटों में लाखों लोग देख चुके हैं। उन्होंने इस वीडियो के जरिए 'नमस्ते' का संदेश किया है।

प्रियंका चोपड़ा इस वीडियो को शेयर कर कोरोनावायरस को लेकर जागरुकता फैलाने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने वीडियो में अपनी कई फोटोज का कोलाज शेयर किया है, जिसमें वो अलग-अलग जगहों पर नमस्ते करती दिखाई दे रही हैं।

कोरोना वायरस से ग्रसित होने के बाद टॉम हैंक्स ने पत्नी के साथ शेयर की तस्वीर, दिया हेल्थ अपडेट

प्रियंका ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'ये सब नमस्ते के बारे में है.. दुनिया भर में बदलाव के समय में लोगों को बधाई देने का एक पुराना, लेकिन नया तरीका। कृपया सभी सुरक्षित रहें!'

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा 'मैट्रिक्स' फ्रैंचाइजी की चौथी किश्त में हॉलीवुड अभिनेता कानू रीव्स के अपोजिट नज़र आ सकती हैं। वो आखिरी बार 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं, जिसका उन्होंने सह-निर्माण भी किया था। 

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर देसी अंदाज में लिखी कविता, कहा- आने दो कोरोना-वोरोना ठेंगा दिखाओ तब

आने वाले समय में प्रियंका, रॉबर्ट रॉड्रिग्ज की नेटफ्लिक्स फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' में दिखाई देंगी। इसके अलावा बुकर पुरस्कार विजेता उपन्यास 'द व्हाइट टाइगर' के फिल्मी रूपांतरण में भी काम करेंगी। वो 'सिटाडेल' में भी काम करेंगी, जो कि एक अमेजॉन सीरीज है।

वहीं, वरुण धवन ने भी कोरोनावायरस के प्रभाव और पृथ्वी की दयनीय दशा पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'जैसा कि हम सभी इस वायरस से लड़ रहे हैं। मुझे लगता है कि यही सही समय है ये महसूस करने का कि हम मनुष्य कितने मतलबी हो गए हैं। इस धरती को हम और भी कई प्रजातियों के साथ बांटते हैं। विकास बहुत ही जरुरी है, मगर बाकी प्रजातियों को मारकर नहीं। हम इससे (कोराना) निजात पा लेगें मगर हमें ये सोचना होगा कि मां प्रकृति से खिलवाड़ करने की कीमत तो हमें अदा करनी ही पड़ेगी'।

कोरोनावायरस के कारण कान्स फिल्म फेस्टिवल 2020 हो सकता है कैंसिल !

सोनाक्षी सिन्हा ने मास्क पहने हुए फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पूरी दुनिया कोरोनावायरस से लड़ रही है.. ऐसे में आइये यह सुनिश्चित करें कि हम असत्यापित जानकारी को प्रसारित करके महामारी में नहीं जोड़ेंगे। सुरक्षित रहें.. आवश्यक सावधानी बरतें और जिम्मेदार रहें। घबराएं नहीं।'

काजोल ने सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर किया है, जो शाहरुख खान और उनकी फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का सीन है। इसमें शाहरुख ट्रेन में हैं और काजोल उनका हाथ पकड़ने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन इस मीम में काजोल के हाथ में सैनिटाइजर की बॉटल है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'सिमरन को भी सैनिटाइजर का महत्व पता है।'

kajol coronavirus

काजोल ने कोरोनावायरस से जुड़ा मीम शेयर किया

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस लगाकर फैंस से कोरोनावायरस से बचने और अफवाहों से दूर रहने की सलाह दी है। बता दें कि उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। 

 

kareena kapoor khan

करीना कपूर खान

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X