1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. कोरोना वायरस से ग्रसित होने के बाद टॉम हैंक्स ने पत्नी के साथ शेयर की तस्वीर, दिया हेल्थ अपडेट

कोरोना वायरस से ग्रसित होने के बाद टॉम हैंक्स ने पत्नी के साथ शेयर की तस्वीर, दिया हेल्थ अपडेट

टॉम हैंक्स ने कल ही सोशल मीडिया पर अपने और पत्नी के कोरोना वायरस से ग्रसित होने की जानकारी दी थी। अब उन्होंने हेल्थ अपडेट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 13, 2020 10:23 IST
tom hanks- India TV Hindi
टॉम हैंक्स ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना वायरस से ग्रसित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना वायरस से ग्रसित होने की जानकारी दी थी। अब टॉम ने सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ पहली फोटो शेयर की है और अपने स्वास्थ्य से जुड़े अपडेट्स दिए हैं साथ ही फैन्स को प्रार्थना करने के लिए शुक्रिया कहा है।

टॉम ने लिखा- हैलो, मैं और रीटा उन सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहते हैं जो हमारी अच्छी देखभाल कर रहे हैं। हम कोरोना वायरस से ग्रसित हैं और हमे अलग रखा गया है ताकि ये बीमारी किसी और तक न फैल सके। ऐसे कई लोग हैं जिनके लिए यह बीमारी गंभीर हो सकती है। इससे बचने के लिए हम विशेषज्ञों की सलाह मान सकते हैं और एक-दूसरे का ख्याल रख सकते हैं, है ना? याद रखें, सभी मौजूदा इवेंट के बावजूद, बेसबॉल में रोना नहीं है।

टॉम हैंक्स के कोरोना वायरस से ग्रसित होने पर दुखी हुए फैन्स, ट्विटर पर इस तरह किया रिएक्ट

शेयर की फोटो में टॉम और उनकी पत्नी ने बेसबॉल कैप पहनी हुई हैं और रिलेक्स नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें 12 मार्च को टॉम ने दस्तानों के साथ फोटो शेयर करते हुए अपने कोरोना वायरस से ग्रसित होने की जानकारी दी थी। इसके बाद उनके बेटे ने अपने माता-पिता की के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट दिया था। टॉम और उनकी पत्नी इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं।

कोरोना वायरस: डरें नहीं, लड़ें और जांच में सामने आई इन बातों पर करें गौर!

इस समय दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप फैला हुआ है। कोरोना वायरस की वजह से अब तक दुनियाभर में 134,317 लोग ग्रसित हो चुके हैं। भारत में कोरोना वायरस के 74 केस की पुष्टि हुई है। जिसमें से एक की गुरुवार को मौत हो गई है।

विश्व स्वास्थ्य संगठन की तरफ से कोरोना वायरस को लेकर अपडेट जारी हो रहे हैं। सुरक्षित रहने के उपाय, बचाव के तरीके एडवाइजरी में बताए गए हैं। इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी ने भी जनता से अपने स्वास्थ्य को लेकर सुरक्षित रहने की अपील की है। एक तरफ बचाव के तरीके अपनाए जा रहे हैं तो दूसरी तरफ राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस को महामारी घोषित किया जा चुका है। यहां स्कूल कॉलेज और यहां तक कि सिनेमाहाल तक 31 मार्च तक बंद करवा दिए गए हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X