Friday, April 19, 2024
Advertisement

टॉम हैंक्स के कोरोना वायरस से ग्रसित होने पर दुखी हुए फैन्स, ट्विटर पर इस तरह किया रिएक्ट

हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स ने सोशल मीडिया पर अपने और पत्नी के कोरोना वायरस से ग्रसित होने की जानकारी दी थी। उनके कोरोना से ग्रसित होने पर फैन्स ट्विटर पर रिएक्ट कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 12, 2020 13:57 IST
tom hanks- India TV Hindi
टॉम हैंक्स के कोरोना वायरस से ग्रसित होने पर फैन्स के रिएक्शन

हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना वायरस से ग्रसित हो गए हैं। टॉम ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना से ग्रसित होने की जानकारी दी है। टॉम और रीटा फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे। जहां उन्हें तबीयत थोड़ी नासाज़ लगी तो उन्होंने कोरोना वायरस का टेस्ट कराया जो पॉजिटिव आया है। टॉम हैंक्स के कोरोना से ग्रसित होने पर उनके फैन्स दुखी हो गए हैं। टॉम के फैन्स ट्विटर पर दुखी होकर रिएक्शन दे रहे हैं।

ट्विटर पर एक फैन ने टॉम के लिए प्रार्थना करते हुए फोटो शेयर की। वहीं दूसरे ने लिखा- नहीं टॉम को नहीं हो सकता।

एक यूजर ने लिखा- अच्छे लोगों को ही बुरी चीजें क्यों होती हैं। फैन ने लिखा- टॉम हैंक्स कोरोना वायरस से ठीक हो जाएंगे। वह लेजेंड हैं, उसके बाद इसे हराने पर फिल्म बनाएंगे।

टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा को हुआ कोरोना वायरस, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

टॉम ने पोस्ट में लिखा था-मैं और रीटा ऑस्ट्रेलिया में है। हम थका हुआ महसूस कर रहे थे, जुकाम था और शरीर में दर्द था। रीटा को ठंड लग रही थी और बुखार भी था। जैसा इस समय दुनिया में चल रहा है हमने कोरोना वायरस का टेस्ट कराया और यह टेस्ट पॉजिटिव आया। अब, हम क्या कर सकते हैं। हमे मेडिकल ऑफिसर्स के प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। लोगों के स्वास्थ्य के लिए और उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हमारे टेस्ट होंगे, ऑब्सर्व किया जाएगा और अलग रखा जाएगा। एक दिन के समय के दृष्टिकोण से बहुत अधिक नहीं, नहीं? हम दुनिया को अपडेट देते रहेंगे। अपना ध्यान रखें।

कोरोना वायरस के डर से बदली जाएगी रणवीर सिंह की '83' और अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ डेट?

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement