Saturday, April 27, 2024
Advertisement

टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा को हुआ कोरोना वायरस, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा कोरोना वायरस से ग्रसित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 12, 2020 12:03 IST
tom hanks test positive coronavirus- India TV Hindi
टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी को हुआ कोरोनावायरस

हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना वायरस से ग्रसित हो गए हैं। टॉम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना वायरस से ग्रसित होने की जानकारी दी है। टॉम ने पोस्ट में लिखा- मैं और रीटा ऑस्ट्रेलिया में है। हम थका हुआ महसूस कर रहे थे, जुकाम था और शरीर में दर्द था। रीटा को ठंड लग रही थी और बुखार भी था। जैसा इस समय दुनिया में चल रहा है हमने कोरोना वायरस का टेस्ट कराया और यह टेस्ट पॉजिटिव आया।

कोरोना वायरस: डरें नहीं, लड़ें और जांच में सामने आई इन बातों पर करें गौर!

टॉम ने आगे लिखा- अब, हम क्या कर सकते हैं। हमे मेडिकल ऑफिसर्स के प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। लोगों के स्वास्थ्य के लिए और उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हमारे टेस्ट होंगे, ऑब्सर्व किया जाएगा और अलग रखा जाएगा। एक दिन के समय के दृष्टिकोण से बहुत अधिक नहीं, नहीं? हम दुनिया को अपडेट देते रहेंगे। अपना ध्यान रखें।

शराब के सेवन से कोरोना वायरस से क्या बचा जा सकता?, पढ़े डब्लूएचओ की पूरी रिपोर्ट

टॉम हैंक्स के बेटे ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपने माता-पिता के स्वास्थ्य के बारे में बताया है। उन्होंने कहा- मेरे माता-पिता ऑस्ट्रेलिया में हैं। मेरे पिता ऑस्ट्रेलिया में फिल्म शूट करने के लिए गए थे। दोनों ठीक हैं वह ज्यादा बीमार नहीं है। मगर कोरोनावायरस से ग्रसित होने पर उन्हें इससे बचने के लिए उपाय जरुर अपनाने होंगे। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

कोरोना वायरस दुनियाभर में फैल चुका है। इसकी वजह से केटी पेरी और ऑरलैंडो ब्लूम ने जापान में अपनी शादी कैंसिल कर दी है। कोरोना का असर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी पड़ा है। इसकी वजह से कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है।

कोरोना वायरस के डर से बदली जाएगी रणवीर सिंह की '83' और अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ डेट?

आपको  बता दें कि इस समय चीन से उत्पन्न हुए भयावह कोरोना वायरस का प्रकोप दुनिया भर में फैला हुआ है। चीन के बाद इसका सबसे ज्यादा असर इटली पर पड़ा है। भारत में भी इसके कई केस सामने आए हैं। डॉक्टर लगातार इससे बचाव की जानकारी दे रहे हैं। इससे बचाव ही इसका इलाज है इसलिए जनता से भीड़ भाड़ वाले इलाकों से दूर रहने और बार बार हाथ धोने के लिए कहा जा रहा है।

कोरोना वायरस से जुड़ी 9 गलतफहमियां? देश के 6 बड़े डॉक्टर्स से जानिए पूरी सच्चाई

कोरोना वायरस: डाइट में शामिल करें ये फूड्स, तेजी से बढ़ेगी इम्यूनिटी

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement