Thursday, April 18, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर देसी अंदाज में लिखी कविता, कहा- आने दो कोरोना-वोरोना ठेंगा दिखाओ तब

दुनियाभर में इस समय कोरोना वायरस फैला हुआ है। इससे बचने के लिए सभी लोग कई तरीके अपना रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने महामारी कोरोना वायरस पर कविता लिखी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 13, 2020 10:29 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर लिखी कविता।

दुनिया भर में इस समय कोरोना वायरस का प्रकोप छाया हुआ है। भारत में भी इसके 74 केस की पुष्टि हो चुकी है। कोरोना वायरस की वजह से भारत में गुरुवार को पहली मौत भी हो चुकी है। कर्नाटक के 76 साल के व्यक्ति का निधन हुआ है। सभी लोग कोरोना वायरस से इस समय डरे हुए हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी जनता को सुरक्षित रहने के संदेश दे रहे हैं। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर एक कविता लिखी है।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह लोगों से कोरोना का डटकर मुकाबला करने और सावधानियां बरतने के लिए कह रहे हैं। संदेश देने के साथ अमिताभ बच्चन देसी अंदाज में कोरोना पर लिखी कविता सुना रहे हैं। 

कोरोना के खौफ में बॉलीवुड, बिपाशा बसु ने कैंसिल किया इवेंट, कपिल शर्मा ने लगाया मास्क

अमिताभ बच्चन कहते हैं, बहुत इलाज बताते हैं जन-जनमानस सब। किसकी सुनें किसकी नहीं कौन बताए अब। कोई कहता है कलौंजी पीसो कोई कहता है आंवला रस। कोई कहता है घर में बैठो हिलो न टस से मस। ईर कहते हैं और बीर कहते हैं ऐसा कुछ भी करो न। बिना साबुन हाथ न धोएं और किसी को छुएं न। हमने कहा कि चलो हम ही कर देते हैं जैसा बोल रहे हैं सब। आने दो कोरोना-वोरोना ठेंगा दिखाओ तब।​

कोरोना वायरस की वजह से टली 'सूर्यवंशी' की रिलीज तारीख, अक्षय कुमार ने दी जानकारी

आपको बता दें कोरोना वायरस के चलते दिल्ली में 31 मार्च तक सभी सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं। सिर्फ ये ही नहीं बल्कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट 24 मार्च से आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया है। अभी तक नई तारीख की जानकारी नहीं दी गई है। सूर्यवंशी के अलावा भी कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ने की संभावना है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement