1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पालतू बिल्ली जेडी के निधन पर टाइगर श्रॉफ ने जताया शोक, सोशल मीडिया पर शेयर की ये फोटो

पालतू बिल्ली जेडी के निधन पर टाइगर श्रॉफ ने जताया शोक, सोशल मीडिया पर शेयर की ये फोटो

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी पालतू बिल्ली जेडी के निधन को लेकर शोक जताया है। यह बिल्ली उनके परिवार में 17 सालों से थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 14, 2020 20:14 IST
tiger shroff and his cat JD- India TV Hindi
टाइगर श्रॉफ और उनकी बिल्ली जेडी

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी पालतू बिल्ली जेडी के निधन को लेकर शोक जताया है। यह बिल्ली उनके परिवार में 17 सालों से थी। 

टाइगर ने इंस्टाग्राम पर अपनी चहीती पालतू बिल्ली जेडी की तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "ईश्वर आपका भला करें मेरे दोस्त। 17 सालों तक सिर्फ खुशी और प्यार देने के लिए शुक्रिया। आशा है कि हर जीवनकाल में तुम हमारे बीच वापस आओ। तब तक जहां भी रहो, खुश रहो, स्वस्थ रहो और खेलते रहो, तुम्हारा साथ देने के लिए मैं फिर से आऊंगा। ढेर सारा प्यार, ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दें।"

रश्मि देसाई के बाद एक और बिग बॉस विनर की नागिन 4 में होगी एंट्री?

टाइगर का यही पोस्ट जेकी श्रॉफ ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रीपोस्ट किया और जेडी को अंतिम बिदाई दी।

टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी इंस्टाग्राम पर लिखा - "मेरे सुंदर छोटे फर वाले बच्चे, आप अब तक की सबसे कोमल, प्यारी और शुद्ध आत्मा थीं। जीवन भर हमें चुनने के लिए धन्यवाद। मैं तुम्हें हमेशा के लिए प्यार करती हूं। आरआईपी, नन्ही परी।"

बर्थडे स्पेशल: 'DDLJ' से 'जवानी जानेमन' तक, फरीदा जलाल ने निभाए हैं यादगार किरदार

इसी बीच, टाइगर और कृष्णा की मां आयशा श्रॉफ ने लिखा - "हमारी जेडी को अलविदा। आपने हमें केवल शुद्ध प्रेम के 17 साल दिए।"

वहीं टाइगर की पोस्ट के निचे दिशा पाटनी, जेक्लीन फर्नान्डिस, डब्बू रत्नानी और रेमो डीसूज़ा जैसे दिग्गज कलाकारों ने कमेंट कर दुख जताया।

अगर वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, टाइगर श्रॉफ की नई फिल्म बाघी 3 ने 6 मार्च को स्क्रीन पर हाल ही में धूम मचाई। एक हफ्ते में ही टाइगर की फिल्म ने 90.67 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर दिखाया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X