A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में फिर की जाएगी नादिर शाह से पूछताछ

मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में फिर की जाएगी नादिर शाह से पूछताछ

मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में पुलिस अब भी जांच पड़ताल में जुटी है। इस मामले में अभिनेता और निर्देशक नादिर शाह को एक बार फिर से जांच दल के सामने फिर से उपस्थित होने के लिए कहा गया है।

nadir- India TV Hindi nadir

कोच्चि: मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में पुलिस अब भी जांच पड़ताल में जुटी है। बता दें कि अदाकारा का किडनैप फरवरी में त्रिशूर से कोच्चि जाने के दौरान रास्ते में हुआ था। अब इस मामले में अभिनेता और निर्देशक नादिर शाह को एक बार फिर से जांच दल के सामने फिर से उपस्थित होने के लिए कहा गया है। केरल के एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। इस मामले में नादिर से जून में 13 घंटे की पूछताछ हुई थी। नादिर फिलहाल एक अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन अस्पतला से छुट्टी मिलने के बाद उन्हें पुलिस के सामने पेश होना होगा। उन्होंने केरल उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई है, जिस पर अदालत शुक्रवार को सुनवाई करेगी।

अभिनेता-निर्देशक लाल के घर के पास फेंकने से पहले अभिनेत्री को उसी की ही गाड़ी में दो घंटे तक जबरदस्ती घुमाया गया था। मामले के दो मुख्य आरोप पल्सर सुनी और अपहरण में शामिल उसेक एक साथी को एक हफ्ते बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। साजिश के कोणों की जांच करते हुए केरल पुलिस टीम ने नादिर और अभिनेता दिलीप को उपस्थित होने को कहा।

29 जून को 13 घंटे की मैराथन पूछताछ के बाद, दोनों को छोड़ दिया गया था। लेकिन, एक और दौर की पूछताछ के बाद दिलीप को 10 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया। दिलीप की तीन जमानत याचिकाएं खारिज हो चुकी हैं और वह जेल में हैं। (शिल्पा शेट्टी की तस्वीर लेने पर बाउंसरों ने की फोटोग्राफरों की जमकर पिटाई)

Latest Bollywood News