A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मल्लिका शेरावत 'नागमती' से टॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

मल्लिका शेरावत 'नागमती' से टॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ बनाई जानी है, इसलिए यह तेलुगू में मल्लिका की पहली प्रोजेक्ट होगी।

mallika sherawat nagmati tollywood debut news in hindi - India TV Hindi Image Source : INSTA: MALLIKASHERAWAT मल्लिका शेरावत 'नागमती' से टॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग 

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत एक टॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस आगामी फिल्म के निर्देशन वी.सी. वाडिवुडयन, जो एक तमिल डायरेक्टर हैं। चूंकि फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ बनाई जानी है, इसलिए यह तेलुगू में मल्लिका की पहली प्रोजेक्ट होगी।

'नागमती' शीर्षक से, कहानी को एक महाकाव्य नाटक के रूप में जाना जाता है। खबर यह भी है कि मल्लिका इस फिल्म में पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आने वाली हैं। फिल्म निर्देशक वी.सी. वाडिवुडयन 'पोट्टू', 'वीरमादेवी' और 'सोकरपेट्टई' जैसी हॉरर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

गौतम रोडे ने 'नकाब' के सेट पर मल्लिका शेरावत को हेलो बोला तो एक्ट्रेस ने क्यों कर दिया था इग्नोर?

निमार्ताओं ने 'नागमती' को एक औपचारिक मुहूर्त कार्यक्रम में पेश किया, जो हाल ही में मुंबई में आयोजित किया गया था।

निमार्ताओं ने बताया कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। 'चार्ली चैपलिन 2' और 'मोट्टा शिवा केट्टा शिवा' जैसी फिल्मों संगीतकार अमरीश को इस फिल्म का संगीत तैयार करना है।

अपनी आगामी फिल्म 'नागमती' के बारे में मल्लिका ने कहा, "जब से मैंने 'दशवथारम' में कमल हासन के साथ काम किया है, तब से मैंने कोई तमिल फिल्म नहीं की है। इसलिए मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुशी हुई। 'नागमती' एक एक्शन हॉरर-थ्रिलर है।"

 

Latest Bollywood News