Friday, March 29, 2024
Advertisement

गौतम रोडे ने 'नकाब' के सेट पर मल्लिका शेरावत को हेलो बोला तो एक्ट्रेस ने क्यों कर दिया था इग्नोर?

जब रोडे का सामना जोहरा मेहरा की भूमिका निभाने वाली मल्लिका शेरावत से हुआ, तो जैसा कि स्वाभाविक रूप से कोई भी एक्टर करता, वह उनके पास हाय कहने के लिए गए। लेकिन वह चकित होकर रह गये क्योंकि मल्लिका उन्हें अनदेखा करके चली गईं!

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2021 12:58 IST
गौतम रोडे- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गौतम रोडे

जब दो कलाकार पहली बार मिलते हैं, तो माहौल हमेशा गर्माहट से भरपूर होता है क्योंकि उन्होंने एक-दूसरे के काम को देखा होता है और एक नया प्रोजेक्ट शुरू होने वाला होता है। लेकिन एमएक्स प्लेयर पर बहुप्रतीक्षित शो, नकाब में नायक की भूमिका निभाने वाले एक्टर गौतम रोडे के साथ ऐसा नहीं था। जब रोडे का सामना जोहरा मेहरा की भूमिका निभाने वाली मल्लिका शेरावत से हुआ, तो जैसा कि स्वाभाविक रूप से कोई भी एक्टर करता, वह उनके पास हाय कहने के लिए गए। लेकिन वह चकित होकर रह गये क्योंकि मल्लिका उन्हें अनदेखा करके चली गईं!

Bigg Boss OTT September 16, LIVE: नेहा भसीन हुईं घर से बेघर, राकेश को मिला सेकेंड चांस

इस घटना के बारे में गौतम ने बताया कि "यह एक बहुत ही मजेदार एपिसोड था, जिसे मैं याद करता हूं और जिस पर हंसता हूं क्योंकि मैं वास्तव में चकित था कि मल्लिका ने मुझे नजरअंदाज कर दिया। हालांकि, सीन शूट होने के तुरंत बाद उन्होंने खुले दिल से माफी मांगी और कहा कि यह सब कुछ सौमिक की भव्य योजना का एक हिस्सा था! मैंने सौमिक को यहां तक कहा कि थोड़ी सी चेतावनी अच्छी रही होती, लेकिन मुझे लगता है कि वह चाहते थे कि हम जितना संभव हो उतना किरदार में बने रहें और जब मैं आज उस दृश्य देखता हूं, तो साफ दिखता है कि ऐसा वास्तव में हुआ था! उसके बाद, उनका व्यवहार बहुत गर्मजोशी से भरा रहा था और मल्लिका के साथ शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव था!"

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा जनरेशन लीप, सीरत की बेटी ऐश्वर्या और नायरा की बेटी अक्षू संभालेंगी शो

उनके ऑनस्क्रीन किरदार ठंडे वाइब्स साझा करते हैं लेकिन मल्लिका ऑफस्क्रीन में भी वैसा ही कर रही थीं! जब उनका सीन खत्म हुआ तो चुप्पी टूटी और मल्लिका दौड़कर गौतम के पास गईं और उन्हें गले से लगा लिया और उस व्यवहार के लिए माफी मांगी। फिर उन्होंने स्वीकार किया कि वास्तव में निर्देशक सौमिक सेन ने उसे किरदार में बने रहने और गौतम रोडे और ईशा गुप्ता दोनों को अनदेखा करने के लिए कहा था। गौतम खुलकर हंसे और फिर सौमिक से कहा कि उन्हें कम से कम उनको चेतावनी देनी चाहिए थी! हालांकि, नतीजे में वास्तव में सबके लिए एक एपिक दृश्य मिल गया था। शो 'नाकाब' 15 सितंबर को एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होगा।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement