Friday, April 19, 2024
Advertisement

थ्रिलर वेब सीरीज 'नकाब' का ट्रेलर लॉन्च, मल्लिका शेरावत, ईशा गुप्ता संग गौतम रोडे मुख्य भूमिका में

वेब सीरीज 'नकाब' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। यह सौमिक सेन द्वारा निर्देशित एक खोजी थ्रिलर सीरीज है और इसमें मल्लिका शेरावत, ईशा गुप्ता और गौतम रोडे मुख्य भूमिका में हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 06, 2021 22:01 IST
 Nakaab trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MALLIKA, GAUTAM AND ESHA  Nakaab trailer

वेब सीरीज 'नकाब' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। यह सौमिक सेन द्वारा निर्देशित एक खोजी थ्रिलर सीरीज है और इसमें मल्लिका शेरावत, ईशा गुप्ता और गौतम रोडे मुख्य भूमिका में हैं। अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, मल्लिका ने कहा कि यह सीरीज एक ग्लैमरस उद्योग की छिपी बारीकियों की जांच करती है। मैं जोहरा की भूमिका निभा रही हूं, जो मीडिया उद्योग के शीर्ष पर एक प्रेरक महिला है, लेकिन उसका चरित्र रहस्यमय है। 'नकाब' में अपराध, नाटक, रहस्य और घोटाले हैं और यह एक पूर्ण मनोरंजन से भरी सीरीज है।

शो में, पुलिस अदिति आमरे (ईशा गुप्ता) को एक प्राइम-टाइम टेलीविजन अभिनेत्री विभा दत्ता (अंकिता चक्रवर्ती) की हाई-प्रोफाइल मौत का मामला सौंपा जाता है, जो टेलीविजन की जरीना जोहरा मेहरा (मल्लिका शेरावत) के बहुत करीब थी। अदिति का नीरस जीवन उल्टा हो जाता है जब वह मामले के बारे में जटिल विवरण प्रकट करना शुरू करती है।

ऋचा चड्ढा, रोनित रॉय के मर्डर मिस्ट्री शो 'कैंडी' का ट्रेलर हुआ रिलीज

जैसे ही अदिति अपने वरिष्ठ, पवन बिष्ट (गौतम रोडे) के साथ इस यात्रा पर निकलती है, उसे अपने व्यक्तित्व का एक ऐसा हिस्सा पता चलता है जिसे वह कभी नहीं जानती थी कि वह उसके भीतर मौजूद है।

सब इंस्पेक्टर अदिति आमरे की भूमिका निभाते हुए, ईशा गुप्ता ने कहा कि इस किरदार को निभाने के लिए मुझे जिस चीज ने आकर्षित किया, वह यह है कि इसमें बहुत गहराई है। खोजी नाटक और थ्रिलर मेरे लिए एक व्यक्तिगत पसंद रहे हैं, और मुझे इस कहानी की पृष्ठभूमि वास्तव में दिलचस्प लगी। 'नकाब' 15 सितंबर से एमएक्स प्लेयर पर लाइव होगा।

(इनपुट/आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement