Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ऋचा चड्ढा, रोनित रॉय के मर्डर मिस्ट्री शो 'कैंडी' का ट्रेलर हुआ रिलीज

ऋचा चड्ढा और रोनित रॉय के इस शो का प्रीमियर 8 सितंबर को होगा।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 30, 2021 22:17 IST
ऋचा चड्ढा, रोनित रॉय- India TV Hindi
Image Source : IANS ऋचा चड्ढा, रोनित रॉय

मुंबई: ऋचा चड्ढा, रोनित रॉय का अपकमिंग शो 'कैंडी' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। कहानी राजनीति, महत्वाकांक्षा, हत्या और रहस्य के इर्द-गिर्द घूमती है। ऋचा चड्ढा और रोनित रॉय के इस शो का प्रीमियर 8 सितंबर को होगा। ऋचा ने शो के बारे में विस्तार से बात की और शो में डीएसपी रत्न की अपनी भूमिका के बारे में उन्होंने कहा कि मुझे हमेशा अपने चरित्र और भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना पसंद है। यह एक विशद चरित्र के साथ एक पुलिस वाले का अलग चरित्र निभाने का मौका था। एक सख्त और समझौता न करने वाली पुलिसकर्मी का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण रहा।

पहाड़ों में एक बोर्डिंग स्कूल की सुरम्य पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट, यह शो रहस्यों को उजागर करेगा और पापों को खोलेगा। रोनित ने कहानी के बारे में साझा किया और बताया कि उनका ऑनस्क्रीन व्यक्तित्व कैसे अलग है।

उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी कहानी है जिसमें बहुत अधिक रहस्य, भय और आशा है। मुझे लगता है कि यह एक बेहतरीन थ्रिलर है। हमारे रचनात्मक प्रमुखों और निर्देशक आशीष शुक्ला को धन्यवाद, जिनकी वजह से यह कुछ मुमकिन हो पाया है। यह पहली बार है जब मुझे इस तरह के एक स्तरित चरित्र को निभाने का मौका मिला है। मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं।

'कैंडी' 8 सितंबर से वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम होगी।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement