Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अभिनेता रोनित रॉय का बयान, बोले- 'मैं एक अभिनेता के रूप में फ्लॉप हो गया'

अभिनेता रोनित रॉय इंडस्ट्री में आज बड़ा नाम है। हालांकि, वह बताते हैं, "एक समय था जब वह स्टार थे लेकिन केवल स्टारडम के बाद फ्लॉप हो गये।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 24, 2021 20:09 IST
Ronit Roy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RONIT ROY Ronit Roy

अभिनेता रोनित रॉय इंडस्ट्री में आज बड़ा नाम है। हालांकि, वह बताते हैं, "एक समय था जब वह स्टार थे लेकिन केवल स्टारडम के बाद फ्लॉप हो गये।" अभिनेता, जो जल्द ही वेब सीरीज '7 कदम' में दिखाई देंगे। वह कहते हैं, "वह सिर्फ प्रसिद्धि और पैसा चाहते थे और यही कारण था कि वह इसे एक अभिनेता के रूप में वापसी नहीं कर सके।"

उन्होंने आईएएनएस को बताया, "मैं सिर्फ एक सफेद मर्सिडीज कार के साथ एक स्टार बनना चाहता था। मैं एक बड़ा घर चाहता था और जब मैं कहीं से गुजरुं तो लड़कियों को मेरा नाम लेकर चिल्लाते देखना चाहता था। इसलिए मैं एक अभिनेता के रूप में फ्लॉप हो गया।"

हालांकि, रोनित जिन्हें 'क्यूंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है और साथ ही '2 स्टेट्स' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' जैसी फिल्मों में उनकी कला को देखा गया है।

वह कहते हैं, "वह हर प्रोजेक्ट के साथ कुछ नया सीखना पसंद करते हैं। हर नया किरदार एक नया अध्याय और मोड़ है। मानव जीवन का विस्तार और गहराई इतनी महान है कि आप बस सीखते रहते हैं। आप नई चीजों और नए अनुभवों को देखते हैं और वैसा ही काम करते हैं। सीखना कभी बंद नहीं होता है।"

इस बीच, उनकी वेब सीरीज '7 कदम' के बारे में बात करते हुए उनका कहना है "स्क्रिप्ट पढ़ते ही उन्हें इस फिल्म से प्यार हो गया।" उनका कहना है, "निर्देशक मोहित झा द्वारा मुझे स्क्रिप्ट मिली और स्क्रिप्ट पसंद आयी। इसमें बदलने के लिए कुछ भी नहीं था। स्क्रिप्ट बहुत अच्छी थी। इसलिए मैंने काम किया।"

वह कहते हैं, "उन्हें सीरीज में अभिनेता अमित साध के साथ स्क्रीन साझा करना बहुत पसंद है।" वह कहते हैं, "फिल्म की शूटिंग का अनुभव बहुत अच्छा रहा। अमित मेरे लिए भाई की तरह है, इसलिए पिता जैसा एहसास पहले से ही था। कुछ सीन बहुत भावुक थे और उन्हें करना मुश्किल था, लेकिन यह करना मेरा काम है।"

(इनपुट/आईएएनएस)

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement