Friday, April 26, 2024
Advertisement

गौतम रोड़े का भक्ति गाना 'देवों के देव गणेशा' गणेश चतुर्थी पर हुआ रिलीज़

भक्तिपूर्ण ट्रैक 'देवों के देव गणेशा' को आज गणेश उत्सव के अवसर पर रिलीज़ किया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 10, 2021 21:50 IST
 गौतम रोड़े का भक्ति गाना 'देवों के देव गणेशा' गणेश चतुर्थी पर हुआ रिलीज़- India TV Hindi
Image Source : PR  गौतम रोड़े का भक्ति गाना 'देवों के देव गणेशा' गणेश चतुर्थी पर हुआ रिलीज़

गौतम रोड़े एक सख्त पुलिस वाले से लेकर, कश्मीर की घाटियों में एक रोमांटिक नायक तक के रोल बखूबी निभाते हैं, हाल ही में उन्हें एक समर्पित आर्मी के जवान के किरदार में भी खूब पसंद किया गया था। इसी के साथ अब वे आपके लिए एक ऐसा अवतार लेकर आए हैं, जो आपने पहले कभी नहीं देखा है। एक भक्तिपूर्ण ट्रैक 'देवों के देव गणेशा' को आज गणेश उत्सव के अवसर पर रिलीज़ किया गया है।

पिछले 2 वर्षों की परिस्थितियों को देखते हुए पूरे भारत में समारोहों को कम कर दिया गया है। यह गीत आपको नृत्य करने, खुश रहने और सबसे महत्वपूर्ण, हमारे पास जो कुछ है उसके लिए ईश्वर को धन्यवाद देने की याद दिलाता है।

गीत के बारे में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए गौतम कहते हैं, "इस गाने के लिए शूट करना मंत्रमुग्ध कर देने वाला और अद्भुत था। इतने लंबे समय के बाद, पंडाल और मंच को देखकर मैं खिल उठा और मैं ऐसा करने में सक्षम होने के लिए सभी का आभारी हूँ। जावेद अली की आवाज इस त्योहारी सीजन के लिए इसे पूरी तरह से मनोरंजक बनाती है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसका आनंद लेंगे।"

संगीत उस्ताद जावेद अली द्वारा गाए गए, संजीव दर्शन द्वारा कम्पोज़ किए गए, समीर अंजन के लिरिक्स के साथ तथा संजय अग्रवाल और उत्सव अग्रवाल द्वारा प्रोड्यूस किए गए इस गीत के पीछे की टीम वास्तव में शानदार है। गौतम अपने पीले और नीले रंग की पोशाक में शानदार लग रहे हैं। यह ट्रैक आपको निश्चित रूप से अपने पैरों पर थिरकने के लिए मजबूर कर देगा।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement