Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गौतम रोडे बचपन में सेना में भर्ती होना चाहते थे, कैसे बने एक्टर

हम अक्षय खन्ना को कई वर्षों के बाद वर्दी में वापस देखेंगे, साथ ही स्टेट ऑफ सीज: 26/11 के बाद विवेक दहिया एनएसजी कमांडो के रूप में वापसी कर रहे हैं जिनके साथ गौतम रोडे भी नज़र आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 06, 2021 23:47 IST
gautam rode- India TV Hindi
Image Source : GAUTAM RODE गौतम रोडे बचपन में सेना में भर्ती होना चाहते थे

स्टेट ऑफ़ सीज: 26/11 पहली वेब सीरीज़ में से एक थी, जो पूरी दुनिया में महामारी की चपेट में आने के बाद रिलीज़ हुई थी और हमारे बहादुर भारतीय सैनिकों को ट्रिब्यूट थी, जिन्होंने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी है। और, यह सबसे चर्चित शो में से एक बन गया। अब स्टेट ऑफ़ सीज: टेंपल अटैक फिल्म 9 जुलाई को रिलीज होने वाली है। लेकिन क्या आप जानते है, फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे गौतम रोड़े बचपन में सेना में भर्ती होना चाहते थे? अभिनेता ने इस बारे में बात करते हुए साझा किया,"मेरे परिवार से सेना में कोई नहीं है, लेकिन क्योंकि मैंने आर्मी पब्लिक स्कूल में पढ़ाई की है, मेरे बहुत सारे दोस्त और बैच साथी हैं जो अब यूनीफॉर्म्ड ऑफिसर्स हैं। ज्यादातर अब सब लेफ्टिनेंट बन गए हैं। मेरे मन में सशस्त्र बलों और उनके परिवारों के लिए सर्वोच्च सम्मान है। मैं आवश्यक डिसिप्लिन के बारे में जानता हूं, जिससे मुझे किरदार निभाने में मदद मिली। मुझे एक यूनीफॉर्म्ड ऑफिसर के रूप में काम करना पसंद है जैसा कि मैंने अपने स्कूल में हर दूसरे बच्चे की तरह तय किया था, लेकिन जीवन ने एक मोड़ लिया और अब जब मुझे इस फिल्म में मौका मिला, तो मैंने बहुत खुशी से इसे हां कहा।"

हम अक्षय खन्ना को कई वर्षों के बाद वर्दी में वापस देखेंगे, साथ ही स्टेट ऑफ सीज: 26/11 के बाद विवेक दहिया एनएसजी कमांडो के रूप में वापसी कर रहे हैं जिनके साथ गौतम रोडे भी नज़र आएंगे। स्टेट ऑफ सीज: 26/11 का निर्माण करने वाली ड्रीम टीम, कॉन्टिलो पिक्चर्स (अभिमन्यु सिंह) वापस आ गई है, जिसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने बेहद लोकप्रिय और सफल अभय 2 को भी निर्देशित किया था। लेफ्टिनेंट कर्नल (रिटायर्ड) संदीप सेन जो दोनों राज्य घेराबंदी परियोजनाओं के सलाहकार थे।

'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' का प्रीमियर 9 जुलाई को ज़ी5 पर होगा।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement