A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मंदाना करीमी ने पति के खिलाफ दर्ज करवाया घरेलू हिंसा का केस, 6 महीने पहले ही हुई थी शादी

मंदाना करीमी ने पति के खिलाफ दर्ज करवाया घरेलू हिंसा का केस, 6 महीने पहले ही हुई थी शादी

मंदाना ने पति गौरव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने अपनी याचिका में गुजारा भत्‍ता के लिए 10 लाख रुपये की मांग भी की है।

mandana karimi- India TV Hindi Image Source : PTI mandana karimi

नई दिल्ली: ईरानी मॉडल, अभिनेत्री और 'बिग बॉस' सीजन 9 की कंटेस्टेंट रह चुकीं मंदाना करीमी हाल ही में अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। शादी के सिर्फ 6 महीने बाद ही मंदाना और उनके पति के बीच दरार आ गई है। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि मंदाना ने अपने बिजनेसमैन पति गौरव गु्प्ता के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है। इसी साल 25 जनवरी को मंदाना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता से शादी की थी। दोनों की शादी शाही तरीके से की गई थी। लेकिन शादी के सिर्फ 6 महीनों बाद ही दोनों के बीच इस तरह की खटपट की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है।(शाहरुख और अनु्ष्का का पार्टी सॉन्ग 'बीच बीच' में हुआ रिलीज)

मंदाना ने पति गौरव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने अपनी याचिका में गुजारा भत्‍ता के लिए 10 लाख रुपये की मांग भी की है। साथ ही उन्होंने करियर, बिजनेस के नुकसान और उनकी वजह से हुई मानसिक पीड़ा के लिए 2 करोड़ रुपए भी मांगे हैं। खबरों के अनुसार ईरान की रहने वाली मंदाना ने अपनी याचिका में कहा है कि उनके पति ने उन पर धर्म बदलकर हिंदू बनने के लिए भी दबाव डाला है। सिर्फ इतनी ही नहीं कहा जा रहा है कि मंदाना को समाज में परिवार की इज्‍जत की बात कहते हुए एक्टिंग करियर छोड़ने के लिए भी कहा गया। लेकिन ये हालात उस वक्त और भी ज्यादा खराब हो गए जब गौरव ने मंदाना को घर में आने से ही मना कर दिया। मंदाना ने गौरव की मां अपनी सास के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाई है।

बता दें कि मॉडल रह चुकी मंदाना ने अपना करियर बॉलीवुड फिल्म ‘भाग जॉनी’ से की थी इसके बाद वह 'रॉय', ‘मैं और चार्ल्स’ और ‘क्या कूल है हम-3’ जैसी फिल्मों में भी अभिनय करती हुई नजर आईं।

Latest Bollywood News