A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राज कौशल के निधन का एक माह पूरा होने पर मंदिरा बेदी ने घर में किया हवन, तस्वीर हुई वायरल

राज कौशल के निधन का एक माह पूरा होने पर मंदिरा बेदी ने घर में किया हवन, तस्वीर हुई वायरल

पिछले महीने आज ही के दिन हार्ट अटैक से मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हो गया था। आज एक महीने पूरे होने पर मंदिरा ने घर पर बच्चों के साथ हवन और पूजा-पाठ किया।

Mandira Bedi Performs Pooja and Hawan with kids for late husband raj kaushal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: MANDIRA BEDI राज कौशल के निधन के 1 महीने पूरे होने पर मंदिरा बेदी ने घर पर की पूजा, वायरल हुई तस्वीर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन के 1 महीने पूरे हो गए हैं। पिछले महीने आज ही के दिन हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया था। आज एक महीने पूरे होने पर मंदिरा ने घर पर बच्चों के साथ हवन और पूजा-पाठ किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

इस फोटो में मंदिरा बेदी अपने बेटे और बेटी के साथ हवन करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने फोटो कैप्शन में सिर्फ #30days लिखा है और साथ में हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया है।

Image Source : instagram मंदिरा बेदी 

मंदिरा बेदी ने बेटी तारा को दी जन्मदिन की बधाई, फैंस के बीच शेयर की अपनी फैमिली फोटोज़

पति के निधन के सदमे से मंदिरा धीरे - धीरे उबर रही हैं। अब वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी हैं। उन्होंने अपनी फिटनेस पर भी ध्यान देना शुरू कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की है, जिसमें दिखाया है कि उनकी जिंदगी अब सामान्य हो रही है। 

Image Source : instagram मंदिरा बेदी 

फिल्म निर्माता राज कौशल ने 30 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया था। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था। दोस्तों, फॉलोअर्स और इंडस्ट्री के साथियों ने सोशल मीडिया पर उनके असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया और संवेदना व्यक्त की थी। 

मंदिरा ने हाल ही में अपनी बेटी तारा का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया और सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट साझा किया। 

Latest Bollywood News