Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'मणिकर्णिका' का दूसरा गाना 'भारत' ...

'मणिकर्णिका' का दूसरा गाना 'भारत' हुआ रिलीज, गाने में दिखीं लक्ष्मीबाई के जीवन की झलकियां

फैन्स बेसब्री से कंगना रनौत स्टारर 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म के नए गाने भारत ये रहना चाहिए रिलीज हुआ है। इसे सुनकर फैन्स कापी खुश नजर आ रहे है। साथ ही अब फिल्म को लेकर कफी एक्साइटेड है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 15 Jan 2019, 22:11:59 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है और इसमें भी फिल्ममेकर्स को पीरियड ड्रामा फिल्में बनाना हमेशा से पसंद रहा है। इसी कड़ी में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत भी फैंस के लिए रानी लक्ष्मीबाई की कहानी लेकर आ रही हैं। 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हो गया है।

फिल्म 'मणिकर्णिका' का दूसरा गाना 'भारत ये रहना चाहिए' रिलीज किया गया। इस गाने में रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी की झलकियां दिखाई दे रही हैं।

प्रसून जोशी द्वारा लिखा हुआ यह गाना भारत के प्रति समर्पण से भरा हुआ है। गाने को शंकर एहसान लॉय ने म्यूजिक दिया है।

मंगलवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम में 'मणिकर्णिका' का नया गाना लॉन्च किया गया। कार्यक्रम में कंगना के साथ प्रसून जोशी भी मौजूद थे। सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ फिल्म के इस गाने को रिलीज किया गया। इस नए गाने में लक्ष्मी बाई के बचपन की झलकियां भी हैं और अंग्रेजों से उनकी लड़ाई भी देखने को मिल रही है।

देखिए, देशभक्ति से भरा मणिकर्णिका का नया गाना, 'भारत ये रहना चाहिए'-

जाह्नवी कपूर और अमीषा पटेल एक जैसे बैग के साथ हुई स्पॉट, इस बैग की कीमत 1 लाख से भी ज्यादा

जाह्नवी कपूर के एक फैन ने की ऐसी हरकत कि देखते ही बोलीं- 'Oh My God'

राजकुमार हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर बोले '3 इडियट्स' के एक्टर शरमन जोशी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन