Friday, April 19, 2024
Advertisement

जाह्नवी कपूर के एक फैन ने की ऐसी हरकत कि देखते ही बोलीं- 'Oh My God'

आए दिन उनके फैंस जाह्नवी कपूर की एक झलक पाने के लिए जिम या घर के बाहर खड़े नजर आते हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दखें वायरल वीडियो।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: January 15, 2019 21:58 IST
Janhvi kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JANHVI KAPOOR Janhvi kapoor

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर अपने बेहतरीन स्टाइल और फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। वह अपने जिम लुक्स के कारण हमेशा चर्चा में रहती है। जाह्नवी कपूर ने फिल्‍म धड़क से अपनी पहचान फैंस के दिलों में बनाई है। उनकी यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर हिट साबित हुई। इस फिल्‍म में उनके रोल को काफी ज्‍यादा पसंद किया गया जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। लेकिन एक पैन ने कुछ ऐसा कर लिया जिसके बारें में शायद जाह्नवी कपूर ने कभी कल्पना भी नहीं की थी।

आए दिन जाह्नवी की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस घर या फिर जिम के बार नजर आ ही जाते है लेकिन सोमवार के दिन कुछ ऐसा हुआ कि जाह्नवी कपूर का रिएक्शन देखने वाला था। (जाह्नवी कपूर और अमीषा पटेल एक जैसे बैग के साथ हुई स्पॉट, इस बैग की कीमत 1 लाख से भी ज्यादा )

दरअसल, जिम के बाद जाह्नवी की मुलाकात एक फैन से हुई। फैन जान्हवी को देखने के बाद खुद को नहीं रोक पाई। उसने एक्ट्रेस से कहा, "प्लीज प्लीज प्लीज, एक फोटो। मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं।" और इससे पहले की जाह्नवी अपने फैन के साथ पोज दे पाती, एक्ट्रेस ने उसकी पीठ पर टैटू देखा और तुरंत रिएक्शन देते हुए कहा, "ओह माय गॉड।"

देखें वीडियो

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी ने कुछ इस अंदाज में किया अपनी सासू मां को बर्थडे विश

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी की वीडियो ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement