A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में हुई 'फुकरे बॉय' की एंट्री

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में हुई 'फुकरे बॉय' की एंट्री

अंधाधुन और बधाई हो की शानदार सफलता के बाद, आयुषमान खुराना अब फ़िल्म ड्रीम गर्ल के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। 

<p>ड्रीम गर्ल</p>- India TV Hindi ड्रीम गर्ल

मुंबई: आयुष्मान खुराना अभिनीत फ़िल्म ड्रीम गर्ल अपनी घोषणा के बाद से ही काफी सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में रिलीज हुए आयुष्मान के विचित्र पोस्टर ने फिल्म देखने के लिए दर्शकों को और अधिक जिज्ञासु कर दिया है। वही, ड्रीम गर्ल के परिवार में एक ओर सदस्य की एंट्री हो गयी है। मनजोत सिंह जिन्हें आखिरी बार फुकरे फ्रैंचाइज़ी में देखा गया था, वे फिल्म में आयुष्मान खुराना के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे।

प्रफुल्लित मनजोत ने साझा किया, “मैं आयुष्मान और निर्देशक राज शांडिल्य के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं। यह सबसे मजेदार स्क्रिप्ट में से एक है जिसे मैंने इन दिनों में पढ़ा है। यह सफ़र सुपर मजेदार रहा है।"

अंधाधुन और बधाई हो की शानदार सफलता के बाद, आयुषमान खुराना अब फ़िल्म ड्रीम गर्ल के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। फ़िल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुशरत भरूचा भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी। एकता कपूर द्वारा निर्मित, "ड्रीमगर्ल" नवोदित निर्देशक राज शांडिलिया द्वारा निर्देशित है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कटरीना कैफ के चोटिल होने की वजह से रुकी सलमान खान के 'ओ ओर जाने जाना' गाने की शूटिंग

आयुष्मान खुराना 'ड्रीमगर्ल' में बनेंगे रामलीला की सीता

Latest Bollywood News