A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मनोज वाजपेयी ने क्राइम जर्नलिज्म पर आधारित अपनी फिल्म 'डिस्पैच' को लेकर की बात

मनोज वाजपेयी ने क्राइम जर्नलिज्म पर आधारित अपनी फिल्म 'डिस्पैच' को लेकर की बात

 फिल्म  'डिस्पैच' कनु बहल द्वारा निर्देशित है, जिसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म तितली के निर्देशन के लिए जाना जाता है।

manoj bajpayee- India TV Hindi Image Source : MANOJ BAJPAYEE TWITTER मनोज वाजपेयी 

मुंबई: एक्टर मनोज बाजपेयी एक इनवेस्टिगेटिव थ्रिलर में अभिनय करने को चैयार हैं, जो अपराध पत्रकारिता को कवर करता है। 'डिस्पैच' नाम की फिल्म में वो अपराध बीट को कवर करने वाले पत्रकार की भूमिका निभाएंगे। फिल्म कनु बहल द्वारा निर्देशित है, जिसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म तितली के निर्देशन के लिए जाना जाता है।

मनोज ने शुक्रवार को ट्वीट में कहा, "डैस्पैच के माध्यम से क्राइम जर्नलिज्म की दुनिया में प्रवेश। इसे डिजिटल रिलीज किया जाएगा।"

बॉलीवुड छोड़ दुबई क्यों जा बसी है विनोद मेहरा की एक्ट्रेस बेटी सोनिया मेहरा, इस चीज में बनाया करियर

अभिनेता एक ऐसा चरित्र निभाते हैं, जो खुद को व्यवसाय और अपराध के दबाव में चूसा हुआ महसूस करता है। मनोज ने एक बयान में कहा, "एक अभिनेता के रूप में मैं उन कहानियों का हिस्सा बनना चाहता हूं, जिन्हें मैं बताना चाहता हूं और जिन्हें बताया जाना चाहिए। 'डिस्पैच' एक ऐसी फिल्म है। डिजिटल युग के साथ, हमारी कहानियां अब दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंच सकती है और देखी जा सकती हैं। मुझे विश्वास है कि इस फिल्म में कई कलाकार होंगे, क्योंकि यह हमारे समय के लिए प्रासंगिक है। मैं कनु बहल के साथ सहयोग करना चाह रहा हूं जो बदलते समय के साथ अच्छी तरह से वाकिफ हैं और उनका कहानी कहने के अपने शिल्प पर पूरा नियंत्रण है।"

'फोन भूत' के लिए तमिल सीख रहे हैं एक्टर ईशान खट्टर  

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News