1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. बॉलीवुड छोड़ दुबई क्यों जा बसी है विनोद मेहरा की एक्ट्रेस बेटी सोनिया मेहरा, इस चीज में बनाया करियर

बॉलीवुड छोड़ दुबई क्यों जा बसी है विनोद मेहरा की एक्ट्रेस बेटी सोनिया मेहरा, इस चीज में बनाया करियर

अपने जमाने के मशहूर एक्टर विनोद खन्ना की बेटी सोनिया मेहरा ने बॉलीवुड में अच्छी शुरूआत की थी, लेकिन बॉलीवुड छोड़कर वो दुबई में लोगों को फिट बनाने के मिशन पर लगी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 29, 2021 14:25 IST
soniya mehra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THEPIXIETRIBE soniya mehra

अपने जमाने के मशहूर एक्टर स्वर्गीय विनोद मेहरा की बेटी और एक्ट्रेस सोनिया मेहरा इन दिनों चर्चा में हैं। कुछ फिल्में करने के बाद सोनिया मेहरा ने बॉलीवुड छोड़ दिया है और अब वो स्थायी रूप से दुबई की निवासी बन चुकी हैं। 30 साल की सोनिया को बॉलीवुड छोड़ने का गम इसलिए नहीं है क्योंकि उनके पास दुबई में एक बेहतरीन करियर है। दरअसल सोनिया दुबई में योगा टीचर बन चुकी हैं और लोगों को योगा करने और सीखने के लिए मोटिवेट करती हैं। 

विक्टोरिया नंबर 203, रागिनी एमएमएस 2 और एक मैं और एक तू जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी सोनिया को बॉलीवुड छोड़ने का अफसोस नहीं है क्योंकि  उनके अनुसार दुबई एक बेहद शानदार शहर है जो आपके सपने पूरे करता है। 

दस साल पहले दुबई आईं सोनिया अब दुबई की नागरिक बन चुकी हैं और वो योगा क्लासेज लेती हैं। वो इंडिविजुअल योगा भी सिखाती हैं और ग्रुप योगा के लिए भी ट्रेनिंग देती हैं। यहां वो अपने मंगेतर के साथ रहती हैं। उनका कहना है कि वो शारीरिक और मेंटल फिटनेस के लिए लोगों को मोटिवेट करती हैं, और करियर के रूप में ये बेहतरीन जरिया है।  

सोनिया के अनुसार उनके पिता विनोद मेहरा उनसे काफी अटेच्ड थे। सोनिया का जन्म हुआ तब विनोद मेहरा केन्या में थे, इसके बाद भी सोनिया अपनी मॉसी के साथ केन्या में ही रही। जब विनोद मेहरा का हार्ट अटैक के चलते असामयिक निधन हुआ तो उसके बाद मॉसी ने ही सोनिया की देखभाल की।

फ्राइडेमेगजीन को दिए इंटरव्यू मे सोनिया ने कहा कि पिता के कदमों पर चलते हुए उन्होंने एक्टिंग भी की, उन्होंने बॉलीवुड में अपना सौ फीसदी दिया लेकिन उनका वहां मन नहीं लगा। फिर मॉसी के साथ रहते हुए सोनिया का इंटरेस्ट योगा में हुआ और अब सोनिया सैंकड़ों लोगों को हैल्दी लाइफ के गुर सिखा रही हैं। 

Click Mania
Modi Us Visit 2021