A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मानुषी छिल्लर को मिस वर्ल्ड टाइटल जीतने के 3 साल पूरे, याद किया वो पल

मानुषी छिल्लर को मिस वर्ल्ड टाइटल जीतने के 3 साल पूरे, याद किया वो पल

मानुषी अक्षय कुमार के साथ पीरियड ड्रामा फिल्म 'पृथ्वीराज' के साथ अपने अभिनय की शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

मानुषी छिल्लर को मिस वर्ल्ड टाइटल जीतने के 3 साल पूरे- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MANUSHICHHILLAR मानुषी छिल्लर को मिस वर्ल्ड टाइटल जीतने के 3 साल पूरे

मुंबई: मानुषी छिल्लर ने बुधवार को उस पल को याद किया, जब उन्हें इसी दिन तीन साल पहले मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया गया था। उन्होंने कहा, "तीन साल पहले मिस वर्ल्ड का ताज भारत वापस लाना मेरे लिए सम्मान का पल था। मेरे लिए अपने देश के लिए इसे जीतना वास्तव में बहुत गर्व और विनम्र क्षण था। यह एक अत्यंत प्रतिस्पर्धी आयोजन है और हर कोई जीतने के लिए भाग लेता है, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने वहां बहुत सारे दोस्त बनाए।"

8 महीने बाद मां से मिली पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

मानुषी ने विजेता घोषित किए जाने वाले दिन अपनी पसंदीदा हाइलाइट्स भी साझा की। उन्होंने कहा, "मेरे लिए उस दिन की बहुत सारी हाइलाइट्स हैं, लेकिन मेरा पसंदीदा पल वह था, जब आखिरी रात सब भारत-भारत चिल्ला रहे थे। मुझे हमारी परंपरा और संस्कृति से प्यार है और मिस वल्र्ड प्लेटफॉर्म ने मुझे इसे पूरी दुनिया को दिखाने का मौका दिया। मेरे देश के गानों पर अन्य प्रतिभागियों को डांस करते हुए देखना अद्भुत था, वे मुझसे संजय लीला भंसाली जी की 'नगाड़े संग ढोल बाजे' को बजाने का अनुरोध करते थे और उस पर नृत्य करने का प्रयास करते थे। मुझे वह गाना बहुत पसंद है और मैं उस पर कुछ ऐसा परफॉर्म करना चाहती थी, जो लोकप्रिय हो, क्योंकि हर कोई अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बॉलीवुड को पहचानता है।"

Image Source : Twitterमानुषी छिल्लर को मिस वर्ल्ड टाइटल जीतने के 3 साल पूरे

ठंड आते ही शहनाज कौर गिल ने करवाया विंटर फोटोशूट, शॉर्ट्स के साथ ओवरकोट पहने लग रहीं स्टाइलिश

उन्होंने कहा, "मुझे हमेशा से स्टेज पर रहना पसंद है, लेकिन उससे भी ज्यादा स्टेज पर जो होता है वह पसंद है, यह ऐसा अहसास है, जो पूरे महीने के दौरान आपसे जुड़ा रहता है, हम एक साथ समय बिताते हैं और उन दिनों को हमेशा संजो कर रखते हैं। मैंने दोस्त बनाए, उन विषयों पर अपनी आवाज बुलंद की, जिनके बारे में मैंने बारीकी से महसूस किया और फंडरेजर, मैराथन जैसे आयोजनों में भाग लिया।"

मानुषी अक्षय कुमार के साथ पीरियड ड्रामा फिल्म 'पृथ्वीराज' के साथ अपने अभिनय की शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Latest Bollywood News