A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कई अभिनेताओं ने मना कर दिया तब अक्षय के पास आया था 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का ऑफर

कई अभिनेताओं ने मना कर दिया तब अक्षय के पास आया था 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का ऑफर

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के बारे में बात करते हुए अक्षय ने बताया कि उनकी इस फिल्म को कई दूसरे अभिनेताओं ने ठुकरा दिया था।

akshay kumar- India TV Hindi Image Source : PTI akshay kumar

मुंबई: सुपरस्टार अक्षय कुमार जल्द ही ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में अभिनय करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय एक ऐसे ग्रामीण का किरदार निभा रहे हैं जिसकी पत्नी शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल में टॉयलेट न होने की वजह से मायके चली जाती है। अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म के प्रचार-प्रसार में व्यस्त हैं, हाल ही में इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय ने बताया कि उनकी इस फिल्म को कई दूसरे अभिनेताओं ने ठुकरा दिया था।

अक्षय और नीरज पांडेय के सह-निर्माण में बनी इस फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। अक्षय ने संवाददाताओं से कहा, फिल्म के लेखक ये विषय मेरे पास लाए। दिलचस्प बात है कि यह पटकथा पिछले चार वर्षों से फिल्म जगत में घूम रही थी। यह कई अभिनेताओं के पास गई लेकिन कोई तैयार नहीं हुआ। अभिनेता ने कहा कि फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है और एक बुनियादी रूप से एक प्रेम कहानी है।

हाल ही में फिल्म के प्रचार के लिए पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि टॉयलेट की समस्या सिर्फ ग्रामीण क्षेत्रों की नहीं है बल्कि शहरी लोगों में भी है।अक्षय ने एक बयान में कहा, "खुले में शौच का मुद्दा केवल ग्रामीण क्षेत्रों की समस्या नहीं है। यह शहरों में भी एक बड़ी समस्या है, बल्कि बड़े शहरों में यह परेशानी ग्रामीण क्षेत्रों की तुलना में अधिक खतरनाक है। हम कंक्रीट के जंगल में रहते हैं और ऐसे में यहां रोगाणु और बैक्टीरिया अधिक तेजी से फैलता है।"

‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के अपोजिट भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं।

(इनपुट- आईएनएस)

Latest Bollywood News