Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिपोर्टर से कंगना के आर्गुमेंट के बाद मीडिया fraternity ने कहा, माफी मांगे कंगना

रिपोर्टर से कंगना के आर्गुमेंट के बाद मीडिया fraternity ने कहा, माफी मांगे कंगना

कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन में काफी बिजी है लेकिन प्रमोशन के दौरान ही कंगना और मीडिया के बीच कुछ ऐसा हुआ...

<p>कंगना रनौत</p>- India TV Hindi कंगना रनौत

नई दिल्ली: कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन में काफी बिजी है लेकिन प्रमोशन के दौरान ही कंगना और मीडिया के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद शायद ही कोई कर सकता है। कंगना अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' से ज्यादा रिपोर्टर के साथ हुई बहस को लेकर खासा सुर्खियों में है। दरअसल पूरी बात यह है कि एकता कपूर, कंगना रनौत और राजकुमार राव अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के एक रीमिक्स प्रमोशनल सॉन्ग को लॉन्च करने पहुंचे थे। लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय एक रिपोर्टर जस्टिन राव ने जैसे ही सवाल पूछने से पहले अपना नाम बताया तो कंगना को उनके खिलाफ एक ऐसी खबर याद आ गई। जो कि मणिकर्णिका के समय उनके खिलाफ छापी थी। फिर क्या कंगना उस रिपोर्टर के ऊपर बरस पड़ी। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कि रिपोर्टर को खूब लताड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

कंगना की इस झड़प के कारण प्रेस कॉन्फ्रेंस में खूब हंगामा हुआ। जस्टिन राव के सवालों के जवाब देने के बदले कंगना उन्हीं पर कई तरीके के आरोप लगाने लगी। कंगना ने रिपोर्टर पर आरोप मढ़ दिया कि उन्होंने उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के खिलाफ दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ खिलाफ लिखा है, साथ ही उनके खिलाफ अनाप-शनाप बातें ट्वीट की हैं।  

इस बारें में जस्टिन ने कहा कि कंगना आप मेरे ऊपर ऐसे आरोप नहीं लगा सकती है। वह जो भी लिखते है वह सच लिखते है। उन्होंने कभी भी कंगना के बारें में कुछ गलत नहीं लिखा है।

स्टिन के बार-बार सफाई देने पर भी कंगना चुप नहीं हुई। वहीं दूसरी ओर रिपोर्टर ने फिल्म और उनके खिलाफ घटिया बातें लिखने‌ के आरोपों से भी साफ इनकार किया। बात यहीं पर नहीं रुकी इसके बाद कंगना ने कहा कि यह रिपोर्टर मणिकर्णिका से संबंधित इंटरव्यू के लिए पूरे 3 घंटे साथ में वैनिटी वैन में वक्त बिताया। इतना ही नहीं वह उन्हें पर्सनल मैसेज भी करते हैं।

इस बारें में रिपोर्टर ने बढ़े ही सम्मान के साथ कहा कि उन्होंने कभी भी खिलाफ घटिया बातें लिखीं गईं। पत्रकार ने बड़ी समझदारी और सम्मान के साथ बार-बार दोहराया कि न तो उन्होंने उनके साथ कभी लंच किया और न ही वैनिटी वैन में उनके साथ तीन घंटे बिताए हैं, मगर कंगना बिल्कुल भी कुछ भी सुनने के मूड में नहीं थीं।

जिसके बाद रिपोर्टर ने कहा कि आप ट्वीट्स, मैसेज के स्क्रीन शॉट्स हमें दिखाए। जिसके बाद ही मैं इस बात को मानूंगा। जिसके बाद कंगना ने कहा कि वह इसे जरुर शेयर करेंगी। इसके साथ ही कगंना ने रिपोर्टर के ऊपर 'घटिया सोच' का आरोप भी लगा दिया।

इस मौके पर फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर, फिल्म के हीरो राजकुमार राव, लेखिका कनिका ढील्लन और फिल्म के निर्देशक प्रकाश कोवलामुडी भी मंच पर मौजूद थे, विवाद को बढ़ता देख एकता कपूर ने बीच-बचाव करने और मामले को शांत करने की कोशिश की। लेकिन वह इस चीज में सफल नहीं हुई। 

अब खबर यह आ रही है कि कंगना का रिपोर्टर के साथ इस तरह के बर्ताव से पूरी मीडिया fraternity गुस्से में है और साथ ही वह फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर से मांग कर रही है कि कंगना पब्लिक में आकर रिपोर्टर से माफी मांगे। साथ ही सीनियर जर्नलिस्ट ने यह मांग रखी है कि अगर कंगना माफी नहीं मांगती है तो वह पूरी मीडिया fraternity फिल्म जजमेंटल है क्या के फिल्म प्रमोशन में शामिल नहीं होगी और पूरी तरह से इस फिल्म को boycott किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-

नाना पाटेकर को Me Too मामले में क्लीन चिट दिए जाने के खिलाफ याचिका दर्ज करेंगी तनुश्री दत्ता

दूसरी बार पिता बने शोएब अख्तर, नहीं करुंगा फोटो शेयर, अपने बेटे को तैमूर नहीं बनाना चाहता

 

Latest Bollywood News