A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गुरमीत चौधरी-शेरीन का गाना 'बेदर्दी से प्यार का' रिलीज, जुबिन नौटियाल की आवाज, मीत ब्रोज का शानदार संगीत

गुरमीत चौधरी-शेरीन का गाना 'बेदर्दी से प्यार का' रिलीज, जुबिन नौटियाल की आवाज, मीत ब्रोज का शानदार संगीत

वीडियो में गुरमीत चौधरी, शेरीन सिंह और कशिश वोहरा हैं। गाने को देहरादून और मसूरी के लोकेशंस पर शूट किया गया है।

गुरमीत चौधरी-शेरीन का गाना 'बेदर्दी से प्यार का' हुआ रिलीज- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB गुरमीत चौधरी-शेरीन का गाना 'बेदर्दी से प्यार का' हुआ रिलीज

मुंबई: संगीत की जोड़ी मीत ब्रदर्स का नया गाना बेदर्दी से प्यार रिलीज हो गया है, इस गाने में गुरमीत चौधरी और शेरीन नजर आ रहे हैं, गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है और संगीत दिया है मीत ब्रदर्स ने   का कहना है कि उनका नया गाना 'बेदर्दी से प्यार का' श्रोताओं को एक अलग समय और स्थान पर ले जाएगा। जुबिन नौटियाल की आवाज में रिकॉर्ड किए गए गाने के बारे में मीत ब्रोस ने कहा, "इस ट्रैक में राग सिर्फ गीतों के साथ बहता है। यह बहुत आकर्षक है और आपको एक अलग समय और स्थान पर ले जाएगा।"

दिलीप कुमार से मिलने अस्पताल पहुंचे मधुर भंडारकर, कहा- उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें

जुबिन को लगता है कि गीत में भावपूर्ण और साथ ही कठोर तत्व हैं, और इसे पुरानी दुनिया के चार्म से हाईलाइट किया गया है। गायक ने कहा कि 'बेदर्दी से प्यार का' भावपूर्ण राग और कठोर गीतों का एक सुंदर मिश्रण है। इसमें पुरानी दुनिया का आकर्षण है।

VIDEO: धर्मेंद्र स्विमिंग पूल में ऐरोबिक्स एक्सरसाइज करते आए नजर, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

वीडियो में गुरमीत चौधरी, शेरीन सिंह और कशिश वोहरा हैं। गाने को देहरादून और मसूरी के लोकेशंस पर शूट किया गया है। गाना यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है।

Latest Bollywood News