A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मिलिए सोनू निगम के बाल सफाचट करने वाले हेयरड्रेसर से, अमिताभ के बाल संवारते थे इनके पिता

मिलिए सोनू निगम के बाल सफाचट करने वाले हेयरड्रेसर से, अमिताभ के बाल संवारते थे इनके पिता

बॉलीवुड के सिंगर सोनू निगम आजकल चर्चा में हैं, वजह है उनके कुछ ट्वीट्स जो उन्होंने मस्जिद में बजने वाले लाउडस्पीकर पर निशाना बनाते हुए किए थे।

hakim- India TV Hindi hakim

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सिंगर सोनू निगम आजकल चर्चा में हैं, वजह है उनके कुछ ट्वीट्स जो उन्होंने मस्जिद में बजने वाले लाउडस्पीकर पर निशाना बनाते हुए किए थे। सोनू के ट्वीट करने के कुछ ही देर बाद ही सोशल मीडिया में हंगामा मच गया। कुछ उनके सपोर्ट में तो ज्यादातर लोग उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर एकजुट हो गए। नौबत यहां तक आ गई कि सोनू निगम ने अपना सिर तक मुंडवा लिया।

बुधवार को 2 बजे सोनू निगम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी और प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद सोनू निगम ने अपना सिर मुंडवा लिया। सिर मुंडवाने से पहले सोनू निगम ने ट्वीट किया था, "आज दोपहर दो बजे आलिम मेरे घर पर आएगा और मेरे सिर का मुंडन करेगा। मौलवी अपने दस लाख रुपये तैयार रखना।"

सोनू निगम जिस आलिम की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं वही हेयरस्टाइलिस्ट है जिसने सोनू निगम का सिर सफाचट किया था। आज हम आपको सोनू निगम के उसी हेयरस्टाइलिस्ट से मिलवाने जा रहे हैं। इनका पूरा नाम है आलिम हाकिम। हाकिम को ट्विटर पर 25 हजार लोग फॉलो करते हैं। हाकिम बॉलीवुड सेलिब्रिटी के हेयरस्टाइलिस्ट हैं। अभिनेता ऋतिक रौशन, रणबीर कपूर और वरुण धवन जैसे सितारे हाकिम के क्लाइंट हैं।

हाकिम आलिम के सैलून का रेट कार्ड देखकर ही उनके हाई प्रोफाइल होने का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। इनके यहां बाल कटवाने की कीमत 20 हजार रुपये तक है।

aalim

आलिम के पिता हाकिम कैरानवी भारत के पहले सिलेब्रिटी हेयर ड्रेसर थे। जो दिलीप कुमार, सुनील दत्त, विनोद खन्ना और अमिताभ बच्चन के बाल संवारा करकते थे। आलिम भी 16 साल की उम्र में इस पेशे से जुड़ गए। मुंबई, हैदराबाद यहां तक की दुबई में भी आलिम के सैलून हैं।

​हाकिम खुद भी एक मुस्लिम हैं लेकिन सोनू निगम के अज़ान वाले बयान का वो खुलकर समर्थन करते हैं।

1

Latest Bollywood News