Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'सोनू ने सिर्फ सिर मुंडवाया है, जूतों की माला पहनकर घुमाया जाना बाकी है', फतवा जारी करने वाले मौलवी का बयान

''सोनू ने सिर्फ एक ही बात मानी है। अभी जूतों की माला पहनाकर घुमाया जाना बाकी है। जब तक सोनू तीनों बात नहीं मानते हैं उन्हें दस लाख रुपये नहीं मिलेंगे।''

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 19, 2017 18:54 IST
sonuwa- India TV Hindi
sonuwa

मुंबई: गायक सोनू निगम ने आज अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म होने के बाद सोनू निगम ने अपना सिर मुंडवाकर लोगों को चौंका दिया। दरअसल सोनू से वेस्ट बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद साह अतेफ अली अल कादरी ने सोनू से कहा था उन्हें अपने अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। साथ ही मौलवी ने यह भी कहा कि जो भी सोनू के सिर मुंडवाकर, फटे जूतों की माला पहनाकर पूरे देश में घुमाएगा उसे मैं 10 लाख रुपये का इनाम दूंगा।

सोनू ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से पहले ट्विटर पर मौलवी को 10 लाख रुपये लेकर आने के लिए कहा था। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद सोनू ने सच में अपने सिर मुंडवा लिए और कहा मौलवी अब मुझे 10 लाख रुपये दे दें।

इस पर अब वेस्ट बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद साह अतेफ अली अल कादरी का बयान आया है है। उन्होंने कहा है, सोनू ने उनकी सिर्फ एक ही बात मानी है। अभी जूतों की माला पहनाकर घुमाया जाना बाकी है। जब तक सोनू तीनों बात नहीं मानते हैं उन्हें दस लाख रुपये नहीं मिलेंगे।

सोमवार सुबह सोनू निगम ने ट्वीट किया था, "भगवान सभी पर कृपा करें। मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे सुबह अजान की आवाज से जागना पड़ता है। भारत में जबरदस्ती की धार्मिकता का अंत कब होगा, और वैसे भी जिस समय मोहम्मद ने इस्लाम बनाया था जब बिजली नहीं हुआ करती थी। फिर एडिसन के अविष्कार के बाद ही इस शोर की क्या जरूरत है? मुझे नहीं लगता कि कोई भी मंदिर या गुरुद्वारा उन लोगों को जगाने के लिए बिजली का इस्तेमाल करते हैं जो उस धर्म का पालन ही नहीं करते। फिर ऐसा क्यो? गुंडागर्दी है बस।"

जिसके बाद उनके खिलाफ फतवा जारी किया गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement