A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आखिर क्यों फैंस की वजह से मेघना नायडू सोशल मीडिया को मानती मुश्किल भरा काम?

आखिर क्यों फैंस की वजह से मेघना नायडू सोशल मीडिया को मानती मुश्किल भरा काम?

फिल्मी हस्तियां सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और कई चीजें करती हैं। लेकिन दूसरी अभिनेत्री मेघना नायडू की इसे लेकर कुछ अलग ही राय है। उनका कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया अकाउंट संभालना बेहद मुश्किल लगता है।

meghna naidu- India TV Hindi meghna naidu

मुंबई: आज हर व्यक्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गया है। वहीं फिल्मी हस्तियां इसके जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और कई चीजें करती हैं। लेकिन दूसरी अभिनेत्री मेघना नायडू की इसे लेकर कुछ अलग ही राय है। उनका कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया अकाउंट संभालना बेहद मुश्किल लगता है, क्योंकि कभी-कभी प्रशंसक अपमानजनक बातें लिखते हैं। वह 'क्या कूल हैं हम 3' की अभिनेत्री मेघना इस समय क्षेत्रीय सिनेमा के लिए काम कर रही हैं, और इसके साथ ही वह 'ससुराल सिमर का' और 'फियर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी' जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं।

मेघना ने कहा, "हाल ही में, मेरे प्रशंसकों में से एक ने मुझे बॉलीवुड फिल्म में देखने की इच्छा जाहिर की थी। उसने मेरी पोस्टों पर मेरी तारीफ की, लेकिन अन्य बॉलीवुड अभिनेत्रियों को गाली दी। तभी मैंने उससे कहा कि ठीक से बात करों। वह निंदा करने लगा, इस तरह का व्यवहार से खासतौर पर सोशल मीडिया पर निपटना मेरे लिए मुश्किल था।"

उन्होंने कहा, "मैं चाहती हूं कि मेरे सभी प्रशंसक अन्य अभिनेत्रियों का भी सम्मान करें, तभी मेरी किसी के साथ तुलना करें। मुझे लगता है कि हम सब काम कर रहे हैं और हम सभी में विशिष्ट प्रतिभा है।" (फिर कानूनी पचड़ों में फंसी कंगना रनौत, आदित्य पंचोली ने भेजा लीगल नोटिस)

Latest Bollywood News