A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपने पति की गर्लफ्रेंड के बेबी शॉवर की तैयारी कर रही है ये मॉडल?

अपने पति की गर्लफ्रेंड के बेबी शॉवर की तैयारी कर रही है ये मॉडल?

रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के बेबी शॉवर की तैयारी मेहर जेसिया करने वाली हैं।

Arjun rampal- India TV Hindi Arjun rampal

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) जल्द ही पिता बनने वाले हैं। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें गैब्रिएला का बेबी बंप नजर आ रहा था। गैब्रिएला डेमेट्रिएडस की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद अब बेबी शॉवर की तैयारियां चल रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के बेबी शॉवर की तैयारी मेहर जेसिया करने वाली हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक गैब्रिएला डेमेट्रिएडस के बेबी शॉवर का फंक्शन जो इवेंट कंपनी आयोजित करने वाली है वह मेहर जेसिया से जुड़ी हुई है। कहा जा रहा है यह कंपनी मेहर ने अपनी दोस्त कल्याणी-आदित्य के साथ शुरू की थी।

यह एक प्राइवेट सेरेमनी होगी। यह फंक्शन मुंबई के बांद्रा में होने वाला है। आपको बता दें अर्जुन रामपाल ने अभी तक अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस से शादी नहीं की है। इसके साथ ही अर्जुन अपनी पत्नी मेहर जेसिया से अवग हो चुके हैं।

मेहर जेसिया को गैब्रिएला डेमेट्रिएडस की प्रेग्नेंसी से कोई परेशानी नहीं है। मेहर की एक दोस्त के मुताबिक, मेहर ने यह स्वीकार कर लिया है कि अर्जुन अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गए हैं।

मेहर की दोस्त ने अखबार को कहा- ''उनका पैसों का मामला अभी अटका है। यह साफ होने के बाद ही दोनों तलाक की अर्ज़ी दायर करेंगे। मेहर एक बहुत अच्छी मां हैं और वह वही करना चाहती हैं जो उनकी बेटियों के लिए सही है।''

अर्जुन और मेहर ने 25 जुलाई, 2018 को साझा बयान जारी कर कहा था कि दोनों अलग हो रहे हैं। उनकी दो बेटियां माहिका और मायरा भी हैं।

Also Read:

मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में रखने जा रही हैं कदम, अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग की शुरू

Latest Bollywood News