Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड #MeToo Movement: टी-सीरीज के मालिक भूषण...

#MeToo Movement: टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर यौन उत्पीड़न का आरोप, शिकायत दर्ज

टी-सीरीज के मालिक और प्रोड्यूसर भूषण कुमार पर एक स्ट्रगलर ने यौन शोषण का आरोप लगाया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 17 Jan 2019, 16:10:15 IST

टी-सीरीज के मालिक और प्रोड्यूसर भूषण कुमार पर एक स्ट्रगलर ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने रोल देने के बहाने लड़की का फायदा उठाया। इस मामले में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है, लेकिन फिलहाल कोई एफआईआर रजिस्टर नहीं किया गया है।

महिला कथित तौर पर भूषण कुमार से 'भूमि' की स्क्रीनिंग पर मिली थी। वहां उन्होंने एक-दूसरे को अपना नम्बर दिया था। उसके बाद दिवाली पार्टी में भी उनकी मुलाकात हुई थी। महिला अपनी पहचान नहीं बताना चाहती। उसके मुताबिक, भूषण कुमार ने काम देने के बहाने उनके साथ यौन शोषण किया।

आपको बता दें कि दूसरी बार भूषण कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगा है। पिछले साल अक्टूबर में #YouTubeBollywood नाम के ट्विटर हैंडल से भूषण कुमार के खिलाफ पोस्ट किए गए थे। एक महिला ने अपनी कहानी बताते हुए लिखा था- मैं नई थी और डरी हुई थी, बहुत ज्यादा। दूसरे दिन मुझे पता चला कि मुझे फिल्म से निकाल दिया गया है कि क्योंकि मैंने 'बॉस' के साथ सोने के लिए मना कर दिया था।

महिला ने यह भी कहा था कि इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से लोग हैं, जो लड़कियों का फायदा उठाते हैं। उस समय भूषण कुमार ने बयान जारी कर इन आरोपों का खंडन किया था।

यौन शोषण के आरोप में अभी तक विकास बहल, नाना पाटेकर, राजकुमार हिरानी, आलोक नाथ, साजिद खान सहित कुछ लोग फंस चुके हैं।

Also Read:

Why Cheat India Movie: 'वाय चीट इंडिया' की रिलीज डेट, स्टार कास्ट, ट्रेलर और फिल्म से जुड़ी तस्वीरें

कपिल शर्मा और गुत्थी की जोड़ी साथ में नही आएगी नजर, ये है वजह

राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' में नजर आएंगे शाहरुख खान, राइटर ने किया कंफर्म

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन