Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #MeToo: यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे आलोक नाथ को CINTAA ने एसोसिएशन से किया बाहर

#MeToo: यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे आलोक नाथ को CINTAA ने एसोसिएशन से किया बाहर

टीवी कलाकार एसोसिएशन(CINTAA) ने भी आलोक के खिलाफ दृढ़ निश्चय कर उन्हें एसोसिएशन से निष्कासित कर दिया है। जिसपर आलोक नाक का कहना है कि समय के साथ सब सामने आएगा। मुझे इसके बारें में और कुछ नहीं बोलना है।

Alok nath- India TV Hindi Alok nath

नई दिल्ली: #MeToo के तहत फंसे आलोक नाथ की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। प्रोड्यूसर और लेखिका विंटा नंदा के यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद से आलोक नाथ सुर्खियों में आ गए थे। वहीं दूसरी ओर टीवी कलाकार एसोसिएशन(CINTAA) ने भी आलोक के खिलाफ दृढ़ निश्चय कर उन्हें एसोसिएशन से निष्कासित कर दिया है। प्रोडयूसर ने आलोक नाथ पर रेप के आरोप लगाने के बाद टीवी अभिनेत्री संध्या मृदुल भी सामने आईं थी और उन्होंने बताया कि दुनिया के संस्कारी बाबू जी कथित तौर पर आउटडोर शूट के दौरान दुर्व्यवहार किया था। इतना ही नहीं टीवी एक्ट्रेस दीपिका आमीन ने भी आलोक नाथ पर आरोप लगाते हुए कहा था कि इंडस्ट्री में सबको पता है कि आलोकनाथ शराबी हैं, जो महिलाओं का उत्पीड़न करते हैं। बरसों पहले एक टेलीफिल्म शूट के दौरान वह जबरदस्ती मेरे कमरे में घुसने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने दूसरी महिलाओं को धक्का दिया और नशे में तमाशा किया। यूनिट मेरे पास आई और मुझे सुरक्षा प्रदान किया।

सिंटा ने ट्विटर पर एक स्टेटमेंट दिया है। उसमें लिखा है कि कई यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के विभिन्न आरोपों के मद्देनजर आलोक नाथ के खिलाफ ही मिला। जिसके बाद सिंटा की कार्यकारी समिति ने उन्हें एसोसिएशन से निष्कासित करने का फैसला किया है।

सिंटा का निर्णय आने के बाद आलोक नाथ ने Pinkvilla से कहा, 'तो अच्छा हुआ...मैं इसके बारें में सुना। मैं इसके बारें में कुछ नहीं बोलना चाहता। मैं इसके बारें में नहीं जानता।' जब उनके पूछा गय़ा कि क्या वह इसके बारें में जानने के बाद बेहतर स्थिति में होगा। तो उन्होंने कहा कि इसके बारें में सोचेंगे। समय के साथ सब कुछ साफ हो जाएगा. मैं इसके बारें में कुछ और नहीं कहना चाहता।

Deepika Padukone-Ranveer Singh Wedding: इटली में हो रही मेहंदी सेरेमनी की पहली तस्वीरें आईं सामने

जानिए अपनी शादी पर इटली में कितना खर्च कर रहे हैं रणवीर-दीपिका

Latest Bollywood News