Thursday, April 18, 2024
Advertisement

जानिए अपनी शादी पर इटली में कितना खर्च कर रहे हैं रणवीर-दीपिका

रणवीर और दीपिका ने अपने साथ-साथ दोनों अपने अतिथियों का भी खास ख्याल रखने वाले हैं। अतिथियों को आराम महसूस कराने के लिए दोनों ने बहुत पैसा खर्च किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 13, 2018 18:13 IST
Ranveer and deepika- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ranveer and deepika

मुंबई:  रणवीर और दीपिका ना सिर्फ उनके लिए बल्कि सभी के लिए यह शादी यादगार होने वाली है। शादी की तैयारियां खूब जोर-शोर से चल रही हैं। 14 नवंबर को दोनों इटली में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रणवीर-दीपिका का शादी इटली के लेक कोमों में होगी। अपने साथ-साथ दोनों अपने अतिथियों का भी खास ख्याल रखने वाले हैं। अतिथियों को आराम महसूस कराने के लिए दोनों ने बहुत पैसा खर्च किया है। अपने साथ अतिथियों के लिे भी शादी यादगार बनाने के इंतजाम किए गए हैं। 

यह बात तो सभी को पता है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी Villa del Balbianello में होगी। दोनों एक्टर के परिवार वाले भी इटली पहुंच चुके हैं और आज रात मेंहदी का फंक्शन होने वाला है। परिवार वालों को आराम महसूस कराने के लिए दीपिका और रणवीर ने गेस्ट के लिए लक्सरी रिसॉट बुक किया है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार इस रिसॉर्ट में 75 कमरे में हैं जो शादी के लिए बुक किए गए हैं। 

यह रिसॉर्ट लगभग 26,000 वर्ग मीटर में बना हुआ है। जिसमें अतिथियों को झील के पास फ्लोटिंग पूल, स्पा जैसी कई चीजों का आनंद मिल रहा है।

इस रिसार्ट के लिए काफी पैसा खर्च किया गया है। दीपिका और रणवीर ने इस रिसार्ट में एक कमरे के लगभग 33,000 रुपए खर्च किए हैं। इसका मतलब यह है कि रिसॉर्ट के सभी कमरों का एक दिन का खर्चा 24,75,000 और एक हफ्ते का 1,73,25,000 रुपए खर्च किए हैं। इसके अलावा दीपिका की ज्वैलरी और कपड़ों की कीमत लगभग 2 करोड़ रुपए है। इसके शामिल करने के बाद शादी का खर्चा 4-5 करोड़ रुपए होगा।

दीपिका और रणवीर की शादी ग्रैंड वेडिंग होने वाली है। जिसके फंक्शन थोड़ी देर में शुरू हो जाएंगे। सभी लोग दीपिका-रणवीर की शादी को लेकर काफी उत्साहित भी हैं। इसके साथ ही दोनों ने अतिथियों से गिफ्ट ना लाने का निवेदन किया है।

Also Read:

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की संगीत सेरेमनी में रणबीर कपूर के ''कबीरा'' सॉन्ग पर होगा स्पेशल परफॉर्मेंस

दीपिका-रणवीर ने शादी में गिफ्ट लाने से किया मना, वजह सुन हो जाएंगे खुश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement