A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'रूही' के 'भूतनी' गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान खूब हंसे थे मीका सिंह

'रूही' के 'भूतनी' गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान खूब हंसे थे मीका सिंह

भूतनी एक हास्य गीत है। इस गाने में राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा हैं।

bhootni roohi- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB 'रूही' के 'भूतनी' गाने  की रिकॉर्डिंग के दौरान खूब हंसे थे मीका सिंह  

मुंबई: लोकप्रिय पंजाबी गायक मीका सिंह ने बॉलीवुड फिल्म 'रूही' का गाना 'भूतनी' गाया है। उन्होंने गाने की रिकॉर्डिग को लेकर अपने अनुभव साझा करते हुए बताया है कि वे इस गाने की रिकॉर्डिग के दौरान बहुत हंसे थे। मीका ने बताया, "इतना शानदार गाना बनाने के लिए भगवान (संगीतकार) सचिन-जिगर और (गीतकार) अमिताभ भट्टाचार्य को अपना आशीर्वाद दे। मैं इसे रिकॉर्ड करते समय बहुत हंस रहा था और अब श्रोताओं की प्रतिक्रिया जानने के लिए इंतजार कर रहा हूं। यह भूत को समर्पित एक नया लव सॉन्ग है।"

 Unfair and lovely: फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम प्रीतम जायसवाल, रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज के साथ करेंगे एक्टिंग  

उन्होंने आगे कहा, "मैं आश्चर्यचकित और खुश हूं कि निर्माताओं ने इस बारे में सोचा कि उन्हें इस स्थिति के लिए भी एक गाना बनाना चाहिए। मुझे आशा है कि श्रोता भी उसका वैसे ही आनंद लेंगे, जैसा हमने इस गाने की रिकॉर्डिग में लिया।"

'रंगीला' के 25 साल बाद टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' में, ए आर रहमान, महबूब और अहमद खान करेंगे एक साथ काम 

भूतनी एक हास्य गीत है। इस गाने में राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा हैं और यह एक ऐसे व्यक्ति (वरुण) के बारे में है, जो एक भूत (जान्हवी) के साथ प्यार में पागल है। गाने का मुख्य आकर्षण यह है कि वरुण मजेदार लिरिक्स के जरिए एक भूत को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं।

Ae Hawa Song: 'हाथी मेरे साथी' का दिल छू लेने वाला गाना 'ऐ हवा' हुआ रिलीज़

इसे लेकर सचिन-जिगर ने कहा, "भूतनी को लेकर हम जानते थे कि हम किस तरह का प्रभाव डालना चाहते हैं। आमतौर पर ऐसी स्थितियों के लिए गाने नहीं डाले जाते हैं कि कोई आदमी भूत के प्यार में पड़ गया हो। इस गाने को रिकॉर्ड करने में वाकई में बहुत मजा आया। हमें खुशी है कि ऐसा अलग तरह का गाना हम बना पाए और मीका ने इसे बहुत बढ़िया गाया है।"

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

Related Video